Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशट्राली सहित तालाब में डूबे 50 लोग, हादसे में 9 लोगों की...

ट्राली सहित तालाब में डूबे 50 लोग, हादसे में 9 लोगों की हुई मौत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh)। असनहा गद्दीपुरवा में तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली को टक्कर मार दी। हादसे में मुंडन कराने जा रहे 50 लोगों सहित ट्रैक्टर-ट्रॉली तालाब में पलट गई। हादसे में सभी डूब गये। पुलिस ने गोताखोरों व स्थानीय लोगों की मदद से 35 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। वहीं चार शव बाहर निकाले गए हैं। अन्य की तलाश की जा रही है। अब तक कुल 9 लोगों की मौत हो चुकी है। सीतापुर के अटरिया स्थित टिकौली गांव के छुन्नन के बेटे का मुंडन संस्कार था।

इटौंजा के ऊनई देवी मंदिर में होना था मुंडन

नवरात्रि के पहले दिन इटौंजा के ऊनई देवी मंदिर में मुंडन होना था। इसके लिए पूरा परिवार रिश्तेदारों व परिचितों के साथ ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार होकर मंदिर जा रहा था। सुबह करीब 10 बजे ट्रैक्टर-ट्रॉली असनहा के गद्दीपुरवा गांव के पास पहुंची थी। इसी बीच बेहटा की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर-ट्रॉली सीधे सड़क किनारे बड़े तालाब में जा गिरी।

इन चार के शव मिले

मृतकों में टिकौली गांव की सुखरानी (45), सुषमा मौर्य (52) रुचि मौर्य (18) और कोमल (38) हैं। पुलिस ने इन चारों के शव को सीएचसी भेज दिया है। वहीं, 5 लोगों रामसागर मिश्रा हॉस्पिटल बीकेटी में मृत घोषित किया गया।

वहीं, एक को ट्रॉमा रेफर किया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही इटौंजा के प्रभारी निरीक्षक रवींद्र कुमार अपनी टीम के साथ पहुंच गये। ग्रामीणों की मदद से राहत कार्य शुरू किया गया। शवों को बाहर निकाला जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः यूपी में धर्मांतरण को बढ़ावा देते हैं पीएफआई के लोग

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular