Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशKanpur: इरफान सोलंकी केस आगजनी मामले में बढ़ाए गए 8 नाम, शामिल...

Kanpur: इरफान सोलंकी केस आगजनी मामले में बढ़ाए गए 8 नाम, शामिल थे हिस्ट्रीशीटर या डीटू गैंग के गुर्गे

- Advertisement -

Kanpur

इंडिया न्यूज, कानपुर (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश के कानपुर में सपा विधायक इरफान सोलंकी और उनके भाई रिजवान समेत 15 अन्य आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया था। आरोप है कि सपा विधायक सोलंकी ने नजीर फातिमा के प्लॉट में कब्जे के लिए आगजनी की घटना को अंजाम दिया था।

पुलिस जांच में सामने आया है, कि आगजनी मामले में हिस्ट्रीशीटर और डीटू गैंग के गुर्गे शामिल थे। ये आरोपी भी भीड़ में शामिल थे। कुछ दिन पहले इस मामले में नूरी शौकत के पिता अली शौकत, हिस्ट्रीशीटर इजराइल आटेवाला और मोहम्मद शरीफ को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज था।

जांच में सामने आए 8 आरोपियों के नाम
पुलिस जांच में 8 आरोपियों के नाम और बढ़ाए गए हैं। वहीं जेल भेजे गए आरोपियों से पुलिस ने मामले की पूछताछ की है। पुलिस ने मामले की जांच के बाद इजराइल आटेवाला के भाई शमशुद्दीन, हिस्ट्रीशीटर सबलू और रिजवान के जूही निवासी हिस्ट्रीशीटर दोस्त, पूर्व पार्षद भोलू, हिस्ट्रीशीटर कल्लू, महताब, बटऊ यादव, साहिबे आलम के नाम बढ़ाए हैं।पुलिस के अनुसार ये सभी आरोपी आगजनी मामले में शामिल थे।

पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश
पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। बताया गया है कि आगजनी से पहले एक बाग नजीर फातिमा के प्लॉट की बाउंड्रीवॉल गिराई गई थी। उस दौरान सपा विधायक के भाई के साथ जूही परमपुरवा के रहने वाले हिस्ट्रीशीटर की फोटो खींची गई थी। फिलहाल वह फोटो अब पुलिस के पास है। इसी फोटो के आधार पर पुलिस ने इस मामले में हिस्ट्रीशीटर को भी आरोपी बनाया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular