होम / UP News: मीटर चेकिंग करने गई बिजली विभाग टीम की शर्मनाक हरकत, बाथरूम में नहा रही महिला का बनाया वीडियो

UP News: मीटर चेकिंग करने गई बिजली विभाग टीम की शर्मनाक हरकत, बाथरूम में नहा रही महिला का बनाया वीडियो

• LAST UPDATED : April 15, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से हैरान करने वाला खबर सामने आया है। जिले के बिजली निगम की टीम के साथ जांच करने गए टीजीटू और एक बिजली उपभोक्ता के साथ विवाद हो गया। उपभोक्ता महिला का आरोप है कि जब वह अपने बाथरूम में नहा रही थी, तो बिजली विभाग की टीम ने उसकी वीडियो बनाई है।

बिजली विभाग टीम ने बदसलूकी का लगाया आरोप

इस मामले पर टीजीटू का आरोप है कि उपभोक्ता महिला और उसके परिवार वालों ने मेरे टीम के लोगों के साथ बदसलूकी  और मारपीट की है। दोनों ही पक्ष एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे है। इधर, कार्रवाई की मांग को लेकर बिजली विभाग के टीम ने इलाके की बिजली दो घंटे तक काट दी। जब गांव के लोगों ने शिकायत की तो बिजली चालू कर दिया गया।

Also Read- Lok Sabha Elections 2024: सपा ने फिर बदले अपने कैंडिडेट, बदायूं से शिवपाल के बेटे को बनाया प्रत्याशी

उपभोक्ता महिला आरोप

यह घटना फेजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 3 का है। शनिवार को लोकल बिजलीघर में तैनात टीजीटू अपनी टीम के साथ मीटर रीडिंग की चेकिंग करने पहुंचे थे। टीजीटू अपनी टीम के साथ एक महिला उपभोक्ता के घर पहुंचे। महिला ने आरोप लगाया है कि टीम आने के समय पर अपने घर का दरवाजा बंद कर बाथरूम में नहा रही थी। उसी समय घर पर बिजली निगम की टीम आ गई। दरवाजा खटखटाकर बिजली बिल भरने का प्रेशर बनाने लगे। इस पर महिला ने जवाब दिया कि बेटा घर पर आएगा, तब वही बिजली बिल जमा कर देगा। उपभोक्ता महिला आरोप है कि इस दौरान बिजली विभाग की  टीम ने उसके साथ  अभद्र व्यवहार किया।

Also Read- Hanuman Garhi: रामनवमी में हनुमानगढ़ी दर्शन के लिए शेड्यूल जारी, जानें भक्त कब कर सकते हैं दर्शन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox