होम / Akshara Singh: भोजपूर की ये मशहूर एक्ट्रेस करने जा रही हैं राजनीति में एंट्री! चुनाव लड़ने पर परिवार ने किया खुलासा

Akshara Singh: भोजपूर की ये मशहूर एक्ट्रेस करने जा रही हैं राजनीति में एंट्री! चुनाव लड़ने पर परिवार ने किया खुलासा

• LAST UPDATED : November 27, 2023

India News(इंडिया न्यूज),Akshara Singh Entry in Politics: भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की राजनीति में एंट्री होने जा रही है। आज (सोमवार) दोपहर वो चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के अभियान से जुड़ने जा रही हैं। अक्षरा सिंह के पिता विपिन सिंह ने उनके राजनीति में एंट्री को लेकर बड़ा खुलासा भी किया है।

प्रशांत किशोर के अभियान में जुड़ी अक्षरा सिंह

दरअसल, बिहार की राजनीति में प्रशांत किशोर पूरी तरह से सक्रिय हो चुकी हैं। उनका सिक्का बिहार की राजनीति में जम गया है। प्रशांत किशोर की पार्टी जन सूरज में पहले ही कई आईपीएस स्थिरांक चल रही है। अब ये सिनेमा के स्टार भी अपने साथ जोड़ रहे हैं। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और स्टार अभिनेत्री अक्षरा सिंह भी प्रशांत किशोर के अभियान से जुड़ रही हैं। सोमवार की दोपहर 3:00 बजे पटना के पाटलिपुत्र स्थित जन सूरज के प्रधान कार्यालय में पूरा कार्यक्रम है।

अक्षरा को मिला परिवार का साथ

अक्षरा सिंह के पिता और भोजपुरी कलाकार विपिन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज उनकी बेटी ‘जन सूरज अभियान’ से जुड़ने जा रही है। यह पार्टी नहीं है, एक अभियान है जो देश और बिहार के लिए कुछ करने का जज़्बा पेश करता है। मेरी बेटी ने स्पष्ट इच्छा जताई तो हमने भी हां कर दिया। अब हमारी बेटी प्रशांत किशोर के अभियान में शामिल है तो हम लोग पूरा परिवार उसके साथ हैं।

अक्षरा सिंह चुनावी लड़ाई पर क्या बोले मुकेश सिंह?

अक्षरा सिंह की चुनावी लड़ाई पर मुकेश सिंह ने कहा कि ये भविष्य की बात है। अगर प्रशांत किशोर की सहमति और इच्छा स्पष्ट होगी तो अक्षरा सिंह भी चुनाव लड़ सकती हैं। बता दें कि प्रशांत किशोर 2 अक्टूबर 2022 से लगातार बिहार के अलग-अलग परिधानों में विक्रेता लोगों से मिल रहे हैं। पंचायत स्तर तक यात्रा कर रहे हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, तेजस्वी कुमार यादव, भारतीय बिजनेसमैन हैं। लोगों को सही ग़लत का मतलब समझा रहे हैं। अब अभिनेत्री अक्षरा सिंह जन सूरज से जुड़ने का फैसला लिया है।

ALSO READ:

Dev Deepawali: देव दीपावली पर जलेंगे 12 लाख दीप, CM योगी समेत शामिल होंगे 70 देशों के राजदूत 

UP Weather Today: उत्तर प्रदेश में बदला मिजाज! आज इन जिलों में बारिश का अलर्ट, जानें अपने शहर का हाल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox