Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment Newsएक कुली को मिला अमिताभ बच्चन के करीबी का फोन, दिखाई इमान्दारी...

एक कुली को मिला अमिताभ बच्चन के करीबी का फोन, दिखाई इमान्दारी की ऐसी मिसाल की तारिफ करने से रोक नही पाएगे खुद को…

- Advertisement -

सोशल मीडिया पर दशरथ नाम के कुली की जम कर तारीफ हो रही है। उनकी इमानदारी ने उन्हे सोशल मीडिया स्टार बना दिया है। दरअसल, मुंबई के दादर रेलवे स्टेशन पर काम करने वाले कुली को प्लेटफार्म नंबर चार पर एक मोबाइल पड़ा मिला था, जिसकी कीमत एक लाख 40 हजार थी। इतना महंगा फोन मिलने के बाद भी कुली का ईमान डगमगाया नहीं, बल्कि उन्होंने ईमानदारी दिखाते हुए यह फोन पुलिस के हवाले कर दिया। जब पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि यह फोन अमिताभ बच्चन के मेकअप आर्टिस्ट दीपक सावंत का है।

मात्र 300 रुपये कमाते हैं दशरथ 

इस खबर के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर दशरथ को यूजर्स असली हीरो रहे हैं। लोग उनकी ईमानदारी की सराहना कर रहे हैं। दशरथ रेलवे स्टेशन पर कुली का काम कर रोजाना 300 रुपये कमाते हैं। जब वह रेलवे स्टेशन पर थे तो उन्हें वहां लावारिस फोन पड़ा मिला। इसके बाद उन्होंने अपने आसपास मौजूद लोगों से पूछताछ की, लेकिन जब फोन के मालिक का पता नहीं चला तो वह सीधे पुलिस स्टेशन चले गए।

 मेकअप आर्टिस्ट ने भी की तारीफ

फोन मिलने के बाद ही दशरथ ने पुलिस में जाकर सारी कहानी बताते हुए फोन जमा करा दिया। उन्होने कहाँ कि वह कभी दूसरे का सामान अपने पास नहीं रखते हैं। जब वह 21 मार्च की रात को टहल रहे थे, तब उन्हें वह फोन मिला और पुलिस में जमा कराने के बाद वह सोने चले गए। कुछ देर बाद पुलिस वालों ने उन्हें फोन करके बताया कि इसके मालिक का पता चल गया है और ईमानदारी के लिए उनकी तारीफ की। जांच पड़ताल में पुलिस को पता चला कि यह फोन अमिताभ बच्चन के मेकअप आर्टिस्ट दीपक सावंत का है। इसके बाद उन्होंने दीपक के परिवार से संपर्क किया, तब वह भी दशरथ की इमानदारी देख खुश हो गए और उन्हें एक हजार रुपये इनाम के तौर पर दिए। दीपक, अमिताभ के साथ 48 साल से जुड़े हुए हैं और उनका मेकअप करते हैं। खुद बिग बी भी कई बार काम के लिए दीपक की तारीफ कर चुके हैं।

 

ये भी पढ़े:- UP Politics: अयोध्या को छोड़कर अगर कहीं राम राज्य है तो वे सिर्फ लोनी में, बीजेपी विधायक का विवादित बयान

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular