Sunday, July 7, 2024
HomeअपराधAbbas Ansari: अब्बास अंसारी पर एक्शन के बाद जेल में बंद पिता...

Abbas Ansari: अब्बास अंसारी पर एक्शन के बाद जेल में बंद पिता मुख्तार अंसारी के बैरक की यूपी पुलिस ने तलाशी

- Advertisement -

UP News: यूपी के बांदा जेल में मंगलवार आधी रात को डीएम और एसपी अभिनंदन ने भारी पुलिस बल के साथ अचानक आधीरात को जेल में छापेमारी की जिससे जेल मे हड़कंप मच गया। बता दें कि बांदा की इसी जेल में पूर्वांचल का डॉन माफिया मुख्तार अंसारी भी बंद है।

अब्बास अंसारी पर कार्रवाई के बाद लिया एक्शन

लगभग 2 घंटे से ज्यादा बांदा पुलिस ने जेल की सभी बैरकों की सही से जाँच की और खासकर जिस बैरक में मुख्तार बंद है उसकी सघन तलाशी ली। जाँच में फिलहाल पुलिस को कोई आपत्तिजनक वस्तु बरामद नहीं हुई है। दरअसल मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास अंसारी(Abbas Ansari) बांदा से लगी हुई सीमा चित्रकूट जिले में बंद था और जेल में अपनी पत्नी के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़ा गया था। जिसके बाद सरकार ने सख्ती दिखाते हुए बड़ी प्रशासनिक कार्रवाई की है। साथ ही सभी अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि किसी भी कीमत पर माफियाओं को बख्शा नहीं जाए और जो भी माफिया है उन पर कठेर से कठोर दंडनात्मक कार्रवाई करे।

तलाशी में पुलिस को मुख्तार के बैरक से नहीं मिला कुछ भी

जिसके बाद से बांदा के अधिकारी भी चुस्त-दुरुस्त नजर आ रहे हैं। आधी रात को भारी पुलिस बल के साथ जेल में छापेमारी करते हुए मुख्तार अंसारी(Mukhtar Ansari) के बैरक को खंगाला गया। फिलहाल पुलिस को कोई आपत्ति जनक वस्तु मुख्तार की बैरक से नहीं मिली है। एसपी ने बताया कि जिला का आकस्मिक निरीक्षण किया गया। हमने बारीकियों से चेकिंग की है। मुख्तार के बराक की भी तलाशी ली गई है. किसी भी तरह की कोई संदिग्ध चीज नहीं पाई गई है।

Also Read: UP Budget 2023: हेल्थ का बजट था 44,387 करोड़ खर्च हुआ मात्र 21 हज़ार करोड़, वित्त मंत्री के यहां छापा मारो- जाने अखिलेश यादव ने ऐसा क्यों कहा?

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular