Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsAccident: तेज़ रफ़्तार ट्रक ने मचाया तांडव, एक की हुई मौत

Accident: तेज़ रफ़्तार ट्रक ने मचाया तांडव, एक की हुई मौत

- Advertisement -

Accident: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले(Baghpat District) में देर रात्री एक तेज रफ्तार ट्रक ने सिनोली गांव में कहर बरपा दिया। तूफानी रफ्तार की चपेट में आए युवक अरविंद की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं इसके अलावा कुछ नमाजी भी बाल-बाल बचे। यमदूत बने ट्रक ने ना सिर्फ एक घर का चिराग बुझा दिया। बल्कि सड़क किनारे खड़ी बाइक और एक इको गाड़ी को भी टक्कर मार कर क्षतिग्रस्त कर दिया और ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

देर रात बड़ौत की ओर से आ रहे तेज़ रफ़्तार ट्रक ने युवक को रौंदा

घटना के विरोध में गांव वालों ने छपरौली-बड़ौत मार्ग(Chhaprauli-Barot Road) को जाम कर दिया। सूचना पर अधिकारी मौके पर पहुंचे गांव वाले आरोपी ट्रक ड्राइवर की गिरफ्तारी और मृतक के परिजनों को मुआवजे की मांग पर अड़े रहे। दरअसल, देर रात्रि बड़ौत की ओर से आ रहे तेज़ रफ़्तार ट्रक ने सिनोली गांव में सड़क किनारे खड़े युवक अरविंद को रौंद दिया। उसके बाद किनारे खड़ी इको गाड़ी और बाइक को टक्कर मारते हुए फरार होने की कोशिश में बिजली के खम्बे में भी टक्कर मार दी और ट्रक को लेकर फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलने पर थानों की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची

अरविंद को आनन-फानन में इलाज के लिए बड़ौत सरकारी अस्पताल लाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित करार दिया। जिसके बाद आक्रोशित गांव वालों ने छपरौली-बड़ौत मार्ग को जाम कर दिया। घटना की सूचना पर तीन थानों की पुलिस सीओ, एसडीएम और तहसीलदार भी पहुंचे और गांव वालों को समझाने का प्रयास किया लेकिन गांव वाले अपनी मांग पर अड़े रहे।

UP Crime: मेरठ में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, पकड़े गए आरोपी पर पहले से ही एक दर्जन से ज्यादा मुकदमें दर्ज़

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular