Thursday, May 16, 2024
HomeAccident Newsहादसा! मसूरी हाथीपांव रोड के पास गहरी खाई में गिरी कार, एक...

हादसा! मसूरी हाथीपांव रोड के पास गहरी खाई में गिरी कार, एक महिला की मौके पर मौत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Mussoorie  Accidnet News: मसूरी हाथीपाव रोड क्लाउड एंड के पास एक कार खाई में गिर गई। जिसमें सवार एक ही परिवार के चार लोग सवार थे, जिसमें एक महिला की मौत हो गई। घटना की सुचना मिलते ही मसूरी पुलिस, फायर सर्विस ओर 108 एम्बुलेंस मौके के पर पहुची और स्थानीय लोगो की मदद से खाई में गिरे चार लोगों को रेस्क्यू कर मसूरी उप जिला चिकित्सालय के पास ले जाया गया। जहा पर डाक्टरों ने जांच के बाद महिला को मृत घोशित किया। जबकि अन्य तीन का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

पेड़ो पर खतरनाक ढंग से अटकी कार

मसूरी कोतवाल षंकर सिंह बिश्ट ने बताया कि मसूरी हाथी पांव जाने वाली रोड़ पर क्लाउ डएण्ड के पास एक कार खाई में गिर गई। सूचना मिलने पर तत्काल मसूरी पुलिस और फायर सर्विस के जवान मय आपदा उपकरण के घटनास्थल पर रवाना हुई। मौके पर पहुचने पर पाया कि ईको स्पोर्ट्स लगभग हाथी पांव क्लाउड एण्ड रोड़ पर सड़क से करीब 20-25 मीटर खाई में गिरकर पेड़ो पर खतरनाक ढंग से लटकी थी।

1 की मौत तीन घायल

मसूरी पुलिस व फायर सर्विस मसूरी की टीम द्वारा स्थानीय लोगों की सहायता से त्वरित कार्यवाही करते हुए आपदा उपकरणों की सहायता से वाहन के करीब पहुंचकर वाहन में फंसे कुल चार लोगों को जिनमें से एक महिला एक पुरुष व दो बच्चों को निकालकर उपचार के लिए 108 एम्बुलेन्स के माध्यम से उप जिला चिकित्सालय मसूरी भिजवाया गया। जहां पर डॉक्टरों द्वारा महिला को मृत घोषित कर दिया गया है। अन्य लोगों को मामूली चोटें आयी है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

उन्होने बताया कि रूचि जुनेजा पत्नी मनोज जुनेजा निवासी ब्लॉक एन 44 दिल्ली उम्र 40 वर्ष के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वही घायल मनोज जुनेजा पुत्र देशराज उम्र 44 वर्ष, मृदुल पुत्र मनोज जुनेजा उग्र 16 और ईशान पुत्र मनोज उम्र 12 वर्ष निवासी ब्लॉक एन 44 दिल्ली का उपचार किया जा रहा है। उन्होने बताया कि घटना की जांच की जा रही है और घटना की सूचना मृतक और घायलों के परिजनों को दे दी गई है।

तीन लोगों को आई मामूली चोटे

मसूरी उप जिला चिकित्सालय के सीएमएस डा. यतेन्द्र सिंह और डॉक्टर खजान सिंह चौहान ने बताया कि कार दुर्घटना में चार लोगों को अस्पताल लाया गया था जिसमें जांच के उपरांत महिला मृत पाई गई वह अन्य तीन को मामूली चोट आई है जिनका इलाज किया जा रहा है।

ALSO READ:

इजरायल में फंसी Bollywood की ये मशहूर एक्ट्रेस, नहीं हो पा रहा संपर्क 

प्रेमिका के चक्कर में दो दोस्त बने दुश्मन, फिर हुआ खूनी खेल का तांडव

Uttarakhand: अमित शाह ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, सीएम धामी की तारीफ में कहीं ये बात

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular