Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsMuharram accident in Sambhal: मोहर्रम जुलूस के दौरान हादसा, रेलवे ट्रैक पार...

Muharram accident in Sambhal: मोहर्रम जुलूस के दौरान हादसा, रेलवे ट्रैक पार करते वक्त उतरा करंट, अफरातफरी के चलते कई घायल, दो की हालत गंभीर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज) Muharram accident in Sambhal: यूपी के संभल में मोहर्रम के जुलूस के दौरान करंट की चपेट में आने से चार लोग बुरी तरह से झुलस गए। बताया जा रहा है कि अलम और जुलूस में शामिल अधिकतर लोग बारिश में भीगे हुए थे। यह हादसा रेलवे ट्रैक पार करते हुए हुआ। वहीं हादसे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इसमें करंट लगते ही कई लोग सड़क पर गिरते दिख रहे हैं। हादसे के बाद ही मौके पर अफरातफरी सी मच गई। इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर है।

जुलूस में शामिल लोग ओवरहेड इलेक्ट्रिसिटी की चपेट में आए

यह हादसा संभल के हजरतनगर गढ़ी गांव में स्थित रेलवे ट्रैक पर हुआ। जुलूस में शामिल लोग पास की ओवरहेड इलेक्ट्रिसिटी की चपेट में आ गए। अलम (जुलूस में सैंकड़ों की संख्या में लोग) बारिश में भीगे हुए थे। इसलिए करंट लगते ही मौके पर अफराफरी मच गई। जुलूस में झुलसे लोगों को पुलिस नजदीकी अस्पताल ले गई। जहां सभी की हालत गंभीर बताई जा रही है। जुलूस में सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल थे। हजरत नगर गढ़ी में जुलूस रेलवे क्रॉसिंग को पार कर गुजर रहा था। सौ से अधिक अलमदारों ने रेलवे ट्रैक पार कर लिया था।

भीगे होने की वजह से अलम में उतरा करंट

इसी दौरान कुछ अलम ओवरहेड इलेक्ट्रिसिटी लाइन से टकरा गए। अचानक से ही एक आवाज के साथ चिंगारी दिखाई दी और लोग सड़क पर गिरते हुए नज़र आए। बताया जा रहा है कि बारिश में भीगने की वजह से अलम में करंट उतरा। वहीं दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Read more: यूपी की 170 से ज्यादा वेबसाइटों, पोर्टल्स पर साइबर अटैक का मंडरा रहा खतरा, सरकार ने किया अलर्ट जारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular