Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsAccident in Almora: हदसा! अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ हाईवे के पास कार खाई में गिरी,...

Accident in Almora: हदसा! अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ हाईवे के पास कार खाई में गिरी, चालक की मौके पर मौत 

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Accident in Almora: प्रदेश के अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ हाईवे पर आज यानी मंगलवार को हादसा हो गया। यहां फलसीमा के पास एक कार खाई में गिर गई। इस दौरान कार में सवार चालक की मौके पर मौत हो गई। सूचना के अनुसार, कार संख्या यूके 01 सी 4290 एनटीडी से अल्मोड़ा की तरफ आ रही थी। जभी आचानक कार अनियंत्रित होकर करीब 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। खाई में गिरते ही कार के परखच्चे उड़ गए। सूचना के फायर यूनिट, बाद पुलिस, एसडीआरएफ की टीम और एसएसबी की टीम मौके पर पहुंची।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

घटना में कार सवार सुनील आर्या पुत्र प्रेम राम आर्या, निवासी उडयारी, हवालबाग गंभीर रूप से घायल हो गया। टीम ने घायल को खाई से निकालकर बेस अस्पताल पहुंचाया। लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कार में अन्य लोगों के सवार होने की आशंका के चलते टीम ने खाई में घंटों खोजबीन की। लेकिन कोई अन्य व्यक्ति नहीं मिला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ें:- Benefits Of Papaya: पपीते का सेवन करे तो आप हमेशा रहेंगे स्वस्थ, ऐसे करें सेवन

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular