Saturday, July 6, 2024
HomeAccident NewsAccident News: टिहरी जिले में दर्दनाक हादसा! खाई में गिरी कार, हादसे में...

Accident News: टिहरी जिले में दर्दनाक हादसा! खाई में गिरी कार, हादसे में 5 लोगों की मौत

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Accident News: प्रदेश के टिहरी जिले में शुक्रवार की शाम एक दर्दनाक हादसा हो गया हैं। भिलंगना ब्लॉक के सेंडल-किरेथ-टुडे मोटर मार्ग पर कोठियाल के पास एक कार सड़क से नीचे गहरी खाई में गिर गई। हादसे के समय कार में चार महिला व एक पुरुष सवार थे। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने 108 मौके के लिए रवाना की और रेस्क्यू अभियान शुरू कराया गया।

शारदा नहर में कार गिरने से 5 लोगों की मौत

बीते रात खटीमा के लोहिया हेड औपावर चैनल के करीब शारदा नहर में इनोवा कार गिर गई। इनोवा कार के शारदा नहर में डूबने से हुई। दुर्घटना में कार चालक सहित 5 लोगों की मौत हो गई। मृतक महिला द्रोपति उसकी बेटी भाई के दो बच्चे व कार चालक है मृतकों में शामिल। मृतका द्रोपदी देवी जहां लोहियाहेड पॉवर हाउस में कार्यरत थी। वही बीते देर शाम चकरपुर अंजनिया निवासी अपने भाई मोहन चंद के घर से अपने भाई के दो बच्चो को लेकर अपने लोहियाहेड स्थित घर के नहर के मार्ग से लौट रही थी।

ये भी पढ़ें:- Khatima News: शारदा नहर में कार गिरने से 5 लोगों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular