Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsAdipurush film : आदिपुरुष फ़िल्म देखने पहुंचे सांसद रवि किशन ने कहा,...

Adipurush film : आदिपुरुष फ़िल्म देखने पहुंचे सांसद रवि किशन ने कहा, इस फिल्म से बदलेगी सोच, पहले ओरंगजेब पढ़ाया जाता, अब प्रभु श्री राम का पाठ

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Adipurush film लखनऊ : आज आदिपुरुष फ़िल्म रिलीज हुई। जिसको देखने के लिए लोगों को टिकट नहीं मिल रही है।

सिनेमा घर में की पूजा पाठ

यह फिल्मे देखने पहुंचे गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने कहा कि आदिपुरुष फ़िल्म से तश्वीर बदलेगी, पहले ओरंगजेब पढ़ाया जाता था अब प्रभु श्री राम का पाठ पढ़ाया जा रहा है।

बहुप्रतीक्षित फिल्म आदिपुरुष आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई, गोरखपुर में सांसद रवि किशन ने फिल्म के पहले दिन के पहले शो में हनुमान जी के लिए आरक्षित सीट पर उनकी तस्वीर रख कर पूजा-पाठ और उनकी आरती की और इसके बाद फिल्म को देखा।

बीजेपी की सरकार में पढ़ाया जा रहा भगवान राम का पाठ

फिल्म देखने के बाद उन्होंने बताया कि यह फिल्म उनकी अपेक्षाओं पर पूरी तरह से खरी उतरी है। जिस वीएफएक्स के लिए फिल्म का विरोध हो रहा था। वो इस फ़िल्म में शानदार है।

रवि किशन ने कहा, कि अभी तक युवाओं को औरंगजेब के बारे में पढ़ाया जाता था, लेकिन अब बीजेपी की सरकार में युवाओं को उनके भव्य और गौरवशाली इतिहास के बारे में बताया जा रहा है।

फिल्म देखने की अपील की

आगे फिल्म की तारीफ में कहा, भगवान श्रीराम मर्यादा पुरुषोत्तम राम कैसे बने इसके बारे में यह फिल्म संदेश देती है।

रवि किशन ने कहा, कि आज जब अयोध्या में श्रीराम जी का मन्दिर बनकर तैयार होने वाला है, तो युवाओं को यह फ़िल्म जरूर देखना चाहिए। सांसद रवि किशन ने दर्शकों के लिए बधाई देते हुए फ़िल्म देखने की अपील की।

Also Read – पहेली बन गई सोशल मीडिया वीडियो क्रिएटर आकृति बाजपेई की मौत, पिता था शराब का आदि, घर वालो पर शक

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular