Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsAdipurush New Poster: आदिपुरुष ने किया नया पोस्टर रीलिज, जिसमें भक्ति में...

Adipurush New Poster: आदिपुरुष ने किया नया पोस्टर रीलिज, जिसमें भक्ति में लीन दिखे हनुमान

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Adipurush released new poster, in which Hanuman was seen engrossed in devotion): हनुमान जयंती के मौके पर अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ के फिल्म मेकर्स ने एक नया पोस्टर जारी किया है। गौरतलब हो कि फिल्म में देवदत्त गजानन नागे हनुमान का किरदार निभा रहे हैं। वहीं इस पोस्टर में पवनपुत्र हनुमान भगवान राम की भक्ति में लीन दिखाई दे रहे हैं।

खबर में खासः-

  • फिल्म ‘आदिपुरुष’ के फिल्म मेकर्स ने एक नया पोस्टर किया रिलीज
  • पोस्टर में पवनपुत्र हनुमान भगवान राम की भक्ति में लीन है
  • पोस्टर पर लोगों का रिएक्शन आया सामने

फिल्म का नया पोस्टर हुआ रिलीज

फिल्म ‘आदिपुरुष’ में भगवान श्रीराम का किरदार निभा रहे एक्टर प्रभास ने हनुमान जयंती पर मूवी से ‘हनुमान’ यानी देवदत्त गजानन नागे का लुक रिवील कर दिया है। इस नए पोस्टर में देवदत्त गजानन नागे हनुमान जी बने हुऐ है वो तपस्या करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही उनका गदा भी तस्वीर में देखा जा सकता है और हनुमान जी एक चट्टान पर बैठे हुए दिख रहें हैं। इसके साथ ही उनके पीछे राम जी यानी की प्रभास का लुक नजर आ रहा है। इस तस्वीर में हनुमान जी ने केसरी रंग की धोती और रुद्राक्ष की माला पहन रखी है और उन्होंने जनेऊ भी धारण किया है। वहीं इस पोस्टर के के कैप्शन में एक्टर ने ये लिखा है, ‘राम के भक्त और रामकथा के प्राण…जय पवनपुत्र हनुमान!’ जिसकी रीलिज के बाद अब लोगों का रिएक्शन सामने आने लगा हैं।

पोस्टर पर लोगों का रिएक्शन आया सामने

पोस्टर की रिलीज होने के कुछ समय बाद ही लोगों के रिएक्शन सामने आने लगे हैं। जिसमें लोगों ने ढेरों कॉमेंट्स कर अपनी राय सामने रखी है। जिसमें से एक ने कहा “यह हनुमान की तरह बिल्कुल भी नहीं लग रहे हैं” वही पोस्ट पर कई पॉजिटिव कमेंट भी देखने को मिले जिसमें एक पॉजिटिव कमेंट ऐसा था “पोस्ट को काफी अच्छा बनाया गया है और मैं फिल्म की हिट होने की दुआ करता हूं और कमेंट सेक्शन में एक और कमेंट आया जिसमें लिखा था “हमने अपने हनुमान जी को कभी भी ऐसे इमेजिन नहीं किया है। ना ही राम, लक्ष्मण और सुग्रीव को ऐसे इमेजिन किया था। कृपा करके इसमें बदलाव ना करें” एक और यूजर का कमेंट आया “दुख के साथ कहना पड़ रहा है लेकिन डायरेक्टर शायद वेस्टर्न मूवी से बहुत ज्यादा प्रभावित है पर वह रामानंद सागर की रामायण से प्रभावित नहीं हो पाए”

ये भी पढ़ें- Adipurush released new poster, in which Hanuman was seen engrossed in devotion

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular