Monday, July 1, 2024
Homeक्रिकेटअफगानी क्रिकेटर ने जीता पूरी दुनिया का दिल, दिवाली के खास मौके...

अफगानी क्रिकेटर ने जीता पूरी दुनिया का दिल, दिवाली के खास मौके पर किया ये काम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Diwali 2023: अफगानिस्तान की टीम विश्व कप की से बाहर हो गई है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली हार के बाद से ही अफगानिस्तान का सेमीफाइनल की रेस से बाहर होना तय माना जा रहा था। अब अफगानिस्तान वतन लौटने की तैयारी में हैं। जानकारी के मुताबिक रहमानुल्लाह गुरबाज ने देर रात फुटपाथ पर सो रहे लोगों को दिवाली का गिफ्ट दिया।

सड़क किनारे सो रहे लोगों को दिया गिफ्ट

आपको बता दें कि रहमानुल्लाह गुरबाज जब अपनी कार से जा रहे थे। उसी दौरान उन्हें सड़कों पर कुछ बेसहारा लोग सोए हुए दिखाई दिए। इसके बाद वह अपनी कार से बाहर आए और सभी लोगों को गिफ्ट देने लगे। गुरबाज अपने साथ पांच सौ रुपये के नोट लेकर आए और जितने भी लोग सड़कों पर सो रहे थे, सभी के पास 500-500 के नोट गिफ्ट के तौर पर दिया।

गुरबाज के फैंस ने की तारीफ

जानकारी के मुताबिक गुरबाज बेसहारा लोगों को पैसे बांट रहे थे, उसी समय आरजे शाह ने पीछे से उनकी वीडियो बना ली। सोशल मीडिया पर मौजूद वीडियो में देखा जा सकता है कि गुरबाज अपनी कार से उतरते हैं और फुटपाथ पर सो रहे सभी लोगों के पास 500 के नोट देते  हैं। इसके बाद फिर वे वापस अपनी कार में बैठकर चले जाते हैं। इस वीडियो को फैंस द्वारा खूब प्यार दिया जा रहा है।

ALSO READ: Tiger 3 Review: कैसी है सलमान की Tiger 3? जानिए फिल्म देखकर लोगों ने क्या कहा 

यूपी के इस गांव में दिवाली मनाएंगे सीएम योगी, करोड़ों के विकास कार्य का देंगे उपहार

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular