Monday, July 8, 2024
HomeKaam Ki BaatUP POLITICS: सपा के बाद बीजेपी और अब कांग्रेस की तारीफ, किस...

UP POLITICS: सपा के बाद बीजेपी और अब कांग्रेस की तारीफ, किस राह पर चलने की तैयारी कर रहे है ओम प्रकाश राजभर?

- Advertisement -

(After SP, praise for BJP and now Congress): लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections) को लेकर पूरे देश में सभी राजनीतिक (Political) पार्टिया तैयारी शुरू कर दी है।

इसी क्रम में देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में लगभग सभी दल अपनी स्थिति को स्पष्ट कर चुके हैं। लेकिन सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) को लेकर अभी भी कुछ कन्फर्म नहीं है।

सुभासपा प्रमुख ने बीजेपी (BJP) और बीएसपी (BSP) के बाद अब कांग्रेस (Congress) की भी तारीफ कर दी। जिसके बाद अटकले और बढ़ गई है।

मायावती की तारीफ में कहा

आगामी चुनाव को ध्यान में रख कर ओपी राजभर ने कहा कि “हम क्या बोलते हैं उसको समझिए। आजादी के बाद देश में सबसे ज्यादा फैक्ट्री, रेलवे स्टेशन, रेल लाइन और सड़कें कांग्रेस पार्टी ने बनाया है। आगे कहा कि ‘मायावती ने लखनऊ को नवाबों की नगरी बनाया है।’

UP POLITICS: छोड़ा था सपा का दामन

ओम प्रकाश राजभर के इस बयान ने सियासी हलचल को तेज कर दिया। दरअसल, हाल के विधानसभा चुनाव में सुभासपा का गठबंधन सपा के साथ था। लेकिन हार के बाद ओपी राजभर ने सपा के खिलाफ बयानबाजी कर दी।

जिसका नतीजा ये हुआ कि अखिलेश यादव ने सुभासपा के साथ गठबंधन तोड़ दिया। अब सपा मानना है कि राजभर बीजेपी की तरह बयानबाजी कर रहे हैं। तो वो बीजेपी के साथ हैं।

कांग्रेस की तारीफ में कहा कि

इन सब बयानों के बाद बीते दिनों में उनके बीजेपी के साथ गठबंधन की अटकलें चल रहीं थी। कुछ राजनीति के जानकारों ने तो गठबंधन पर मुहर भी लगा दी थी।

उसी वकत सुभासपा प्रमुख ने मायावती की तारीफ में कहा कि सबसे अच्छा लॉ एंड ऑर्डर मायावती की सरकार में रहा है। इतने में भी वो नहीं रुके। इसके बाद ओपी राजभर ने कांग्रेस के काम की तारीफ कर दी है।

जिसके बाद राजनीति के जानकारों ने कहा कि ओम प्रकाश राजभर अभी असमंजस की स्थिति में है।

ALSO READ- मंदिर में एक भी खंभा नही, बिना नींव का बना मंदिर, वैज्ञानिक भी हैरान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular