Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsAgra Accident: हादसा! आगरा एक्सप्रेस-वे पर पलटी यात्रियों से भरी बस, 34...

Agra Accident: हादसा! आगरा एक्सप्रेस-वे पर पलटी यात्रियों से भरी बस, 34 लोग गंभीर रूप से घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Agra-Lucknow Expressway Accident:  यूपी के आगरा में एक्सप्रेस-वे पर सोमवार (9 अक्टूबर) को बड़ा सड़क दुर्घटना हो गया। जहां दिल्ली से बनारस जा रही यात्रायों से भरी बस डिवाईडर से टकरा कर पलट गई। इस हादसे के समय बस में 34 यात्री सवार यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें से 9 की हालत बेहद ही गंभीर बताई जा रही है। घायलों में एक 23 वर्ष का इजराइल की यात्री कोरल भी है। सभी घायलों को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई बस

ये बस दिल्ली से वाराणसी को ओर जा रही थी, तभी हादसे का शिकार हो गई। जानकारी के अनुसार बस का टायर  एक्सप्रेसवे पर अचानक फट गया, जिसके बाद बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई और पलट गई, घटना के बाद चारों ओर चीख की पुकार मच गई। बस में सवार सभी यात्री जान बचाने के लिए गुहार लगाने लगे। चीख की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर ही इकट्ठा हो गए।

हादसे के समय बस में सवार थे 40-50 लोग

मौके पर मौजूद लोगों ने जल्दी से इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर राहत और बचाव का कार्य शुरू किया। भारी मशक्कत के बाद एक-एक कर सभी बस यात्रियों को बाहर निकाला और तत्काल उन्हें पास के एसएन अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे के समय बस में तकरीबन 40 से 50 लोग सवार थे।

ALSO READ:

Shah Rukh Khan को महाराष्ट्र सरकार ने दी Y+ सुरक्षा, मिल रही थी जान से मारने की धमकियां 

Nainital Accident: दुर्घटना! नैनीताल में गहरी खाई में गिरी बस, हादसे में 7 लोगों की मौके पर मौत   

Israel-Palestine War: AMU के छात्रों ने किया फिलिस्तीन का समर्थन, पैदल मार्च निकाल कर की नारेबाजी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular