Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAgra: कुख्यात ने दिनदहाड़े सगी बहन को गोलियों से भून दिया, लोगों...

Agra: कुख्यात ने दिनदहाड़े सगी बहन को गोलियों से भून दिया, लोगों को याद आया 90 के दशक का आतंक, जानें क्यों?

- Advertisement -

Agra

इंडिया न्यूज, आगरा (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के आगरा से सनसनीखेज खबर है। यहां शनिवार को व्यस्ततम इलाकों में एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या आरोप उसके सगे भाई पर लगा है। हत्या की वजह संपत्ति विवाद सामने आई है। पुलिस के अनुसार, हत्या करने वाला पेशेवर अपराधी है। 9 के दशक में उसने इलाके में आतंक मचा रखा था। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी की तलाश में पुलिस टीमें लगी हैं।

बड़े भाई की 15 साल पहले हुई थी हत्या
यह पूरा मामला थाना शाहगंज के भोगीपुरा चौराहे की है। 25 साल की पूनम चौधरी पुत्री यतेंद्र चौधरी का अपने भाई ललित उर्फ निक्कू चौधरी से संपत्ति का विवाद चल रहा था। पूनम चार भाई-बहन थे। बड़े भाई रूपेश की भी 15 वर्ष पूर्व गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मां मुन्नी और पिता की दो वर्ष पूर्व मृत्यु हो गई थी। परिवार में पूनम, निक्कू और बड़ी बहन दीपा के अलावा रूपेश की विधवा नीलू है। पूनम और नीलू संपत्ति में अपना हिस्सा मांग रहे थे। बाजार में गली के अंदर करीब दो दर्जन दुकान हैं। गली में ही बड़े परिसर में परिवार रहता है। निक्कू की भाभी नीलू एक दिन पहले अपने मायके बुलंदशहर से आई थी।

बताया जाता है कि नीलू और पूनम एक दुकान पर अपना ताला लगा रहे थे। इसी दौरान तमंचा लेकर निक्कू आ गया। उसने पूनम और नीलू पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। एक गोली नीलू के हाथ मे लगी। वह बाहर की ओर भाग गई। पूनम के सिर में गोली लगने से उसकी घटनास्थल पर मृत्यु हो गई।

कई बार पुलिस से की थी शिकायत
पूनम चौधरी पुलिस प्रशासन में कई बार तहरीर देकर मदद की गुहार लगा चुकी थी। लेकिन उसे कहीं से कोई मदद नहीं मिली। जिसके बाद पूनम चौधरी का उसके सगे भाई निक्की चौधरी ने दिनदहाड़े एक के बाद एक कई राउंड फायर कर हत्या कर दी। इस फायरिंग में पूनम की भाभी को भी छर्रे लगे हैं।

हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है और पुलिस का कहना है कि जो भी आरोपी इस घटना में शामिल हैं। उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया हत्यारोपित निक्कू की तलाश में टीम लगाई गई है।

ओपी चौधरी गैंग को निक्कू ने संभाला
पूनम की हत्या के बाद पूरे शाहगंज इलाके में दहशत का माहौल है। क्योंकि यह आम हत्या नहीं है। हत्यारे का एक बहुत बड़ा अपराधिक इतिहास है। 90 के दशक में आतंक का पर्याय रहे ओपी चौधरी के सगे भतीजे निक्कू चौधरी ने अब ओपी चौधरी गैंग की कमान संभाल ली है। निक्कू चौधरी और उसके साथियों का आगरा जिले में घटी कई बड़ी घटनाओं में संलिप्तता रही है। लेकिन अब दिनदहाड़े हत्या करने के बाद ओपी गैंग एक बार फिर अपना आतंक बनाने में कामयाब हो गया है।अगर पुलिस द्वारा इस गैंग के सरगनाओं पर जल्द कार्रवाई नहीं की गई तो योगी सरकार में यह गैंग अपराधियों के लिए मुफीद और आम नागरिकों के लिए बड़ी मुसीबत बनकर सामने आएगा।

यह भी पढ़ें: जफर सरेशवाला बोले- अखिलेश ने मुस्लिमों को क्या दिया जो योगी ने छीन लिया, गुजरात चुनाव पर दिया बड़ा बयान

यह भी पढ़ें: 7 दिसंबर को मेरा निकाह, सड़क बनवा दीजिए…प्रयागराज की इस मुस्लिम लड़की ने योगी को लिखी भावुक चिट्ठी

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular