Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking NewsAgra: IPL मैच को लेकर हुई लड़ाई, पत्नी ने पति को बेलन...

Agra: IPL मैच को लेकर हुई लड़ाई, पत्नी ने पति को बेलन से पीटा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Agra: क्रिकेट मैच भारत में सबसे ज्यादा देखा जाता है। ऐसे में अगर आईपीएल चल रहा हो तो लोग अपने काम, रिश्तेदारों की शादियां सब कुछ छोड़ देते है। ऐसे में आईपीएल मैच को लेकर एक पति ने अपनी पत्नी को बेल्ट से पिटा दिया। जब यह मामला पुलिस तक पहुंचा तो वे हैरान रह गए और मामले को परिवार परामर्श केंद्र में स्थानांतरित कर दिया।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, आगरा के एत्तामदौला थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती की शादी दो साल पहले सादाबाद के एक युवक से हुई थी। उनका एक बच्चा भी है। सब कुछ खुशी से चल रहा था, तभी आईपीएल मैच शुरू हो गए। आईपीएल की वजह से पति-पत्नी के रिश्ते में दरार आ गई थी। अनबन इतनी बढ़ गई कि मामला पुलिस तक पहुंच गया। पत्नी का आरोप है कि पति आईपीएल मैच का दीवाना है। जब आईपीएल शुरू होता है तो पति ऑफिस से छुट्टी ले लेते हैं।

जिस समय टीवी पर आईपीएल मैच आते हैं उसी समय पत्नी का पसंदीदा सीरियल भी टीवी पर आता है। पत्नी ने जब सीरियल देखने की जिद की तो पति ने उस पर बेल्ट से हमला कर दिया, फिर पत्नी भी पीछे नहीं रही, पत्नी ने पति पर बेलन से हमला किया। आईपीएल को लेकर विवाद इतना बड़ा की पारिवारिक मामले के बीच में पुलिस और डॉक्टर को आना पड़ा।

परिवार परामर्श डॉक्टर ने क्या कहा

परिवार परामर्श केंद्र के परामर्शदाता डॉ। अमित गौड़ का कहना है कि आईपीएल मैच को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। जब दोनों को तारीख पर बुलाया गया तो पत्नी ने पति पर और पति ने पत्नी पर गंभीर आरोप लगा दिये। दोनों में समझौता हो गया है। समझौता यह हुआ है कि सीरियल आने के समय पति आईपीएल मैच नहीं देखेगा और आईपीएल मैच दिन में दो बार आते हैं, इसलिए एक बार पति मैच देखेगा और एक बार पत्नी अपना पसंदीदा सीरियल देखेगी। इस बात पर समझौता हो गया और दोनों अपने घर चले गये।

Also Read – 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular