Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsAgra News: आगरा में प्रशासन ने अवैध खनन के विरूद्ध चलाया अभियान,...

Agra News: आगरा में प्रशासन ने अवैध खनन के विरूद्ध चलाया अभियान, 23 लोग हिरासत में

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में रविवार को पुलिस-प्रशासन ने अवैध खनन के खिलाफ अभियान चलाया। टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए राजस्थान से बोल्डर, मोरंग और गिट्टी लेकर आ रही करीब 36 ट्रैक्टर-ट्रॉली को पकड़ा। बता दें  पुलिस की ये धर-पकड़ मंडी मिर्जा खां- चौमा शाहपुर मार्ग पर हुआ। इस दौरान 23 लोगों को भी हिरासत में लिया गया। जबकि कई अन्य लोग मौके से भाग निकले।

36 ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को पुलिस ने पकड़ा

दरअसल फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र में रविवार सुबह डीसीपी पश्चिम सोनम कुमार, उप जिलाधिकारी अनुज नेहरा के निर्देशन में एसओजी की टीम एवं थाना पुलिस ने अवैध खनन के वाहनों को पकड़ा। इस दौरान राजस्थान के मेरथा रूपवास से आ रही है ट्रैक्टर-ट्रॉलियां जिनमें बोल्डर, मोरंग, गिट्टी लादकर डाबर आ रही थी। मंडी मिर्जा खान-चौमा शाहपुर मार्ग से आ रही थी और हाईवे की ओर जा रही 36 ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को धर लिया गया।

पुलिस ने 23 लोगों को लिया हिरासत में

इनके पास खनन से संबंधित कोई भी औपचारिक दस्तावाज नहीं मिले। इस दौरान पुलिस ने 23 लोगों को हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ की। पुलिस को देखकर कई चालक ट्रैक्टर छोड़ भाग खड़े हुए। इस मामले की जांच कर रहे प्रभारी निरीक्षक विपिन कुमार ने बताया कि अवैध खनन में पकड़े गए ट्रैक्टरों को सीज कर दिया गया है और खनन विभाग को इस संबंध में जानकारी दे दी गई है। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Awadhesh Rai Murder Case: मुख्तार अंसारी की आज दो मामले में वीडियो कान्फ्रेसिंग के जरिए पेशी, 31 साल पुराना है मामला

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular