Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशआगराAgra News: सेंट्रल जेल में तैनात डॉ कुमार गुप्ता ने भ्रष्टाचार के...

Agra News: सेंट्रल जेल में तैनात डॉ कुमार गुप्ता ने भ्रष्टाचार के लगाए गंभीर आरोप, शिकायत पर शासन को अवगत कराया गया

- Advertisement -

(Agra News: Dr. Kumar Gupta, posted in the Central Jail, made serious allegations of corruption): आगरा की सेंट्रल जेल के वरिष्ठ अधीक्षक आर के मिश्र और डिप्टी जेलर पर सेंट्रल जेल में तैनात डॉ कुमार गुप्ता ने भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं। डॉ कुमार गुप्ता ने अतिरिक्त आहार की सूची बनाकर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया है। डॉक्टर ने वरिष्ठ अधीक्षक पर 4 दिन के अतिरिक्त फर्जी आहार पर हस्ताक्षर कराने का और कई गुना अधिक कैदियों के नाम लिखकर फर्जी सूची पर हस्ताक्षर कराने का अभद्रता करने का भी आरोप लगाया है।

  • आगरा सीएमओ अरुण श्रीवास्तव को पत्र लिखकर शिकायत की

  • वरिष्ठ अधीक्षक पर लगे गंभीर आरोप

  • जेल प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में चर्चाएं शुरू

आगरा सीएमओ अरुण श्रीवास्तव को पत्र लिखकर शिकायत की

डाक्टर कुमार गुप्ता ने आगरा सीएमओ अरुण श्रीवास्तव को पत्र लिखकर इसकी शिकायत की है। उन्होंने जेल प्रशासन और स्वास्थ्य टीम में सामंजस्य नहीं होने की बात कही है। दी गई शिकायत पर शासन को अवगत करा दिया गया है। जांच करा कर जो कार्रवाई होगी वह अमल में लाई जाएगी।

वरिष्ठ अधीक्षक पर लगे गंभीर आरोप

वही वरिष्ठ अधीक्षक पर लगे गंभीर आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए डॉक्टर की कमियां गिनाई है। वरिष्ठ अधीक्षक का कहना है कि डॉ कुमार गुप्ता कैदियों के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करता था और उन्हें नशे की दवाइयां देता था। जब यह संज्ञान में आया तो उन्होंने सीएमओ से शिकायत की है।

जेल प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में चर्चाएं शुरू

उसी के चलते डॉक्टर ने बेबुनियाद आरोप सेंट्रल जेल पर लगाए हैं। फिलहाल आरोप-प्रत्यारोप के बीच यह साफ है सेंट्रल जेल अधीक्षक व डिप्टी जेलर पर लगे आरोप कितने सही हैं। यह जांच के उपरांत ही साफ हो पाएगा फिलहाल आरोपों के प्रचार से जेल प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

ALSO READ: BJP कार्यालय में कार्यकर्ताओं के बीच आपस में ही झड़प, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular