Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAgra News: आगरा के दो भाईयों को PM मोदी ने किया फोन,...

Agra News: आगरा के दो भाईयों को PM मोदी ने किया फोन, मिलने के लिए बुलाया दिल्ली; जानें कारण

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)Agra News: यूपी के आगरा जिले के अछनेरा स्थित गांव कचौरा में दो भाइयों द्वारा पूरे गांव में पानी की पाईप लाईन डलवाई गई। जिससे की गांव में बसे सभी लोगों को मीठा पानी मिल सके। एक भाई कुंवर सिंह प्रधान है तो दूसरा भाई श्याम सिंह पूर्व फौजी। दोनों भाइयों ने मिलकर अपनी जमा पूंजी गांव में पाइप लाइन डलवाने में खर्च कर दी। इस काम के लिए खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दोनों भाइयों को बधाई दी और मन की बात के दौरान फोन करके कहा की शाबाश, हमे नाज़ है तुम पर। इसके बाद से दोनों भाइयों की खुशी का ठिकाना न रहा।

PM ने किया फोन, दी बधाई, बुलाया दिल्ली

अब प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने खुद दोनों भाइयों को मिलने के लिए दिल्ली बुलाया है। पीएमओ ऑफिस से जैसे ही इन भाईयों के पास फोन और मैसेज आया तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा। पूरे गांव के इस बात की जानकारी हुई तो गांव में जश्न मनाया जा रहा है। प्रधान कुंवर सिंह और पूर्व फौजी श्याम सिंह कहते है कि हमने 32 लाख रुपए खर्च करके पूरे गांव के लिए पानी की पाईप लाईन डलवाई थी।

दोनों भाई आगरा से हुए रवाना

मन की बात के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने फोन पर हमसे लगभग दो मिनट बात की थी लेकिन अब मन की बात के 100 एपिसोड के दौरान हमें पीएमओ कार्यालय से फोन और मेसेज आया। हमें बुलाया गया है। वहां पर हमारी मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से होगी। हमें पूरा कार्यक्रम एक मैसेज के जरिए भेजा गया है। दिल्ली स्थित पीएम के कार्यालय पर एक कार्यक्रम भी है। उसमें भी हमें शामिल होने के लिए कहा गया है। दोनों भाई आगरा फोर्ट रेलवे स्टेशन से ट्रेन के द्वारा दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं और 30 तारीख की रात को यह वापस आगरा आएंगे।

Brijbhushan News: पहलवानों के धरने बीच बृजभूषण सिंह ने बाबा रामदेव पर लगाया जान से मरवाने का आरोप

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular