Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशआगराAgra News: तीन करोड़ से चमचमाएगा शिक्षा भवन, सालों से जरजर पड़ी...

Agra News: तीन करोड़ से चमचमाएगा शिक्षा भवन, सालों से जरजर पड़ी बिल्डिंग का अब होगा कायाकल्प…. 

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rinki Upadhyay, Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में सालों से जरजर पड़ी शिक्षा भवन की बिल्डिंग का अब कायाकल्प होगा। 3 करोड़ के बजट से नई बिल्डिंग का निर्माण कराया जाएगा। इसके लिए तीन कंपनियों से डीपीआर तैयार कराई गई है। पीडब्ल्यूडी विभाग डीपीआर का अवलोकन कर रहा है। उसके बाद शासन को बजट जारी करने के लिए पत्र लिखा जाएगा। बता दें करीब दो दशक से शिक्षा भवन की बिल्डिंग जर्जर है।

3 करोड़ का बजट

संवाददाता रिंकी उपाध्याय ने बताया कि आगरा में सालों से जरजर पड़ी शिक्षा भवन की बिल्डिंग का अब बदल कायाकल्प जाएगा। शिक्षा भवन की बिल्डिंग के लिए 3 करोड़ का बजट पास होना है। 3 करोड़ के बजट से नई बिल्डिंग का निर्माण कराया जाएगा। प्लास्टर झड़कर कई दफा कर्मचारियों के ऊपर भी गिर पड़ा है। कई बाबू चोटिल भी हुए हैं। सालों से नई भवन की मांग शिक्षा अधिकारी व कर्मचारी कर रहे थे।

अब आकर शासन स्तर से इसकी पहल हुई है। तीन करोड़ का प्रस्ताव यहां से बनाकर भेजा गया है। जल्द ही धनराशि आवंटन होने के बाद कार्य शुरू कर दिया जाएगा। शिक्षा अधिकारियों का कहना है की कार्यदाई संस्था द्वारा जो निर्देश उन्हें मिलेंगे उसके आधार से कार्यालय शिफ्टिंग पर विचार किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए इंडिया न्यूज़ की संवाददाता रिंकी उपाध्याय ने ज्वाइंट डायरेक्टर आर पी शर्मा से से खास बातचीत की।

Also Read: UP News: अवैध खनन पर बृजभूषण सिंह को एनजीटी की नोटिस, अफवाह को बताया बेबुनियाद, ट्वीट कर कहीं ये बात.

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular