Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsAgra: पत्नी ने लिए अंजान से पैसे तो पति ने किया ये...

Agra: पत्नी ने लिए अंजान से पैसे तो पति ने किया ये काम, कहा- आशिक के घर के पास करना चाहती थी ये काम

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Agra: एक पति ने आगरा में अपनी पत्नी को केरोसिन से जला दिया। पुलिस के सामने उसने स्वीकार किया कि उसकी पत्नी की हत्या हुई है। अपराधी ने बताया कि उसकी पत्नी किसी से पैसे लेने आई थी और उस पर दबाव डाल रही थी।

यह है पूरा मामला

आगरा के बापू नगर खंदारी (हरिपर्वत ) में गुरुवार की रात 23 वर्षीया मुस्कान के पति ने शायद केरोसिन जलाया था। यहां की 23 वर्षीया मुस्कान को पति ने शक में केरोसिन जलाया था। महिला ने अपने आप को नहीं जलाया था। पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में एक अधिकार सामने आया है। यह एक लव मैरिज थी। पुलिस ने विवाहिता की मां की हत्या की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया है।​​

ये भी पढ़ें: UP Heatwave: प्रदेश में नहीं थम रहा मौतों का सिलसिला, अब तक गई 189 लोगों की जान

बापू नगर में रहने वाली मुस्कान की अच्छी दोस्ती अपने पड़ोसी अमन के साथ थी। इसकी जानकारी पाठकों को दी गई थी। उसके करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को इस बारे में पता चला, दोनों प्यार करते थे। वह दोनों रिश्तों में बहुत प्यार करते थे। सात माह पहले दोनों का निकाह कराया। अमन किराए के मकान में पत्नी के साथ रहता था। रिश्तेदार दूसरे मकान में रहते हैं। उनके परिवार के सदस्य एक अलग मकान में रहते थे। गुरुवार की रात मुस्कान की मृत्यु हुई थी।​ कमरे में केरोसिन की कैन पड़ी मिली थी। उस समय पुलिस को यह अंदाजा नहीं था कि पति ने आग लगाई है।

आरोपी अमन ने बताया ये कारण

इंस्पेक्टर हरिपर्वत आलोक कुमार सिंह ने बताया कि जब अमन से सवाल पूछा गया, तो वह भावुक होकर रो पड़ा। उसने कहा कि उसकी पत्नी किसी अज्ञात व्यक्ति से पैसे लिए थे। उसकी पत्नी अलीगढ़ के एक यूटूबर से फोन पर बात करती थी। यूट्यूबर ने उसे ऑनलाइन भी कुछ पैसे भेजे थे। उसने इस बात पर गुस्सा होते हुए नाराज़गी दिखाई थी। उसकी पत्नी उसे दबाव डाल रही थी कि वे अलीगढ़ में ही रहने लगे, आशिक के घर के पास रहने की मांग कर रही थी। उसने क्रोध में आकर उसकी हत्या कर दी।

परिजन का कहना ये…

मुस्कान के भाई ने बताया कि अमन उसकी बहन को दो महीने से परेशान कर रहा था। वह उसके साथ बहस साथ ही हिंसा करता था। पिछले दिनों मुस्कान ने अपने भाई को फोन करके अमन की शिकायत भी की थी। पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बड़ा हो जाएगा कि हत्या तक हो जाएगी , ऐसा किसी को भी अंदाजा नहीं था। विवाद के मामले में पुलिस कह रही है कि पति और महिला की मां के बयान पर आगे कार्यवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें: दुनिया को वो देश जहां सिर्फ 40 मिनट के लिए डूबता है सूरज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular