Saturday, July 6, 2024
HomeLatest NewsAgra : पत्नी को लगी गुटखे की लत, पति ने किया ऐसा...

Agra : पत्नी को लगी गुटखे की लत, पति ने किया ऐसा की जानकर रह जाएंगे दंग

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Agra : उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) से एक अनोखा मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप रो भी सकते और ज्यादा सोचा तो आंसू भी आ सकते है। युवती को शादी से पहले गुटखा खाने का शौक लग गया । विवाह के बाद वह ससुराल पहुंची। लेकिन गुटखा खाना नहीं छोड़ा पसंद न होने के कारण पति ने गुटखे का विरोध किया लेकिन पत्नी ने गुटखा खाना बदस्तूर जारी रखा। नौबत यहां तक पहुंच गई कि पति ने ही पत्नी को छोड़ दिया है।

क्या है पूरा मामला 

गुटखा ने पति पत्नी की जिंदगी में जहर घोल दिया है। युवती शादी से पहले गुटखा खाती चली आ रही थी। विवाह के बाद ससुराल आने पर भी उसने गुटखा खाना बदस्तूर जारी रखा। सुबह उठते ही गुटखा खाकर घर का काम करती। यह ससुरालीजनों को नागवार गुजर रहा था।

पति ने इसका विरोध किया, कई बार समझाया लेकिन गुटखा न छोड़ने पर पति ने अपनी पत्नी को ही छोड़ दिया है। आगरा (Agra)  के छत्ता क्षेत्र की रहने वाली युवती की शादी शाहगंज क्षेत्र में रहने वाले युवक के साथ हुई थी। हैसियत के अनुसार परिजनों ने दान दहेज दिया था लेकिन गुटखे से घर में रार शुरू हो गई।

संबंध टूटने के कगार पर पहुंच गया विवाद

गुटखा खाने पर शुरू हुआ विवाद संबंध टूटने के कगार पर पहुंच गया । पति गुटखा खाने वाली पत्नी को छोड़ने को मजबूर हो गया । काउंसलरों ने समझाने का प्रयास किया लेकिन गुटखा खाने वाली पत्नी को पति किसी भी सूरत में रखने को तैयार नहीं है । वहीं पत्नी का आरोप है कि उसका पति गुजरात में काम करता है । उसके गुजरात में लड़कियों से संबंध हैं । उसके मोबाइल में लड़कियों के नम्बर देखे और बात करते सुना है ।

विवाहिता का आरोप है कि पड़ोसी की बहू के लड़का होने पर ससुरालीजन उसके साथ मारपीट करते थे । तरह तरह के आरोप लगाकर घर से निकाल दिया है । विवाहिता के शिकायती पत्र पर पुलिस लाइन परामर्श केन्द्र में डा. अमित गौड़ ने समझाने का प्रयास किया लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला । इसके बाद मुकदमा लिखने के आदेश किये गये हैं।

ALSO READ:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular