Sunday, July 7, 2024
HomeAssembly Result 2022Ajay Lallu says We will Accept all Decisions of Party Chief :...

Ajay Lallu says We will Accept all Decisions of Party Chief : बोले अजय लल्लू, हमने मुद्दों की राजनीति की, हार की नैतिक जिम्मेदारी मेरी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Ajay Lallu says We will Accept all Decisions of Party Chief : कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा पांच राज्यों में पार्टी को मिली करारी हार पर प्रदेश अध्यक्षों से इस्तीफा मांगने पर यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश का पालन करेंगे। हार की नैतिक ज़िम्मेदारी लेते हैं। उन्होंने कहा कि हमने मुद्दों की राजनीति की। समीक्षा बैठक अच्छी रही। जो कमियां रही उसे दुरुस्त करने की सलाह सब ने दी। लल्लू ने यूपी चुनाव में हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है।

कांग्रेस संघर्ष से पीछे नहीं हटेगी (Ajay Lallu says We will Accept all Decisions of Party Chief)

लल्लू ने कहा कि यूपी में खराब प्रदर्शन के बाद भी कांग्रेस संघर्ष से पीछे नहीं हटेगी। राज्य की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी ने नेताओं और पदाधिकारियों से 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने को कहा है। प्रियंका ने समीक्षा बैठक के दौरान खुद पार्टी की हार की जिम्मेदारी ली। दिल्ली के वॉररूम में विधानसभा चुनाव के निराशाजनक प्रदर्शन पर दिल्ली में मंगलवार को वरिष्ठ नेताओं और पदाधिकारियों के साथ प्रियंका ने करीब पांच घंटे मंथन किया।

नई चुनौतियों के साथ नए आयाम (Ajay Lallu says We will Accept all Decisions of Party Chief)

प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने बैठक के बाद बताया कि पार्टी के लिए नतीजों ने नई चुनौतियों के साथ नए आयाम भी खोले हैं। पार्टी प्रभारी प्रियंका गांधी ने तय किया है कि हम एक दिन भी बर्बाद किए बिना लोकसभा की तैयारियों में जुटेंगे। बैठक में तय हुआ है कि संगठन में भी आवश्यक बदलाव किए जाएंगे। साथ ही लोकसभा का चुनाव कैसे लड़ा जाएगा इसकी रणनीति तैयार की जाएगी।

(Ajay Lallu says We will Accept all Decisions of Party Chief)

Also Read : 4 People Killed in Amethi over Land Dispute : जमीनी विवाद में पूर्व प्रधान समेत चार की हत्या, ग्रामीणों में गुस्सा, पुलिस तैनात

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular