Sunday, July 7, 2024
HomeKaam Ki BaatMoradabad News : अजय सैनी व उसकी बांग्लादेशी प्रेमिका जूलिया अख्तर, माँ...

Moradabad News : अजय सैनी व उसकी बांग्लादेशी प्रेमिका जूलिया अख्तर, माँ का कहना- बेटा उन्हें गुमराह करने के लिए बांग्लादेश के नंबर से भेज रहा था फोटो

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज) Moradabad : सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी की तरह यूपी के अजय सैनी और उसकी बांग्लादेशी प्रेमिका जूलिया अख्तर की कहानी भी चर्चा में आई थी। जूलिया अख्तर ने मुरादाबाद पहुंचकर हिंदू रीतिरिवाज से पहले अजय से शादी की इसके बाद वह अपने पति को लेकर बांग्लादेश चली गई थी।

इस दौरान अजय की मां ने एसएसपी से मिलकर अपने बेटे को देश वापस लाने की गुहार भी लगाई थी। अब अजय के वापस लौटने पर सिविल लाइंस पुलिस ने रविवार कई घंटों तक उससे पूछताछ की। जिसमें उसने बताया था कि वह परिवार से मनमुटाव के चलते पत्नी जूलिया अख्तर के साथ बांग्लादेश चला गया था।

इस मामले पर एसएसपी हेमराज मीणा का कहना है

साथ ही उसने पुलिस को यह भी बताया था कि पत्नी जूलिया उसे बॉर्डर पार कराकर पश्चिम बंगाल तक छोड़कर गई थी। लेकिन गुरुवार को उसने मीडिया के सामने बयान दिया कि वह बांग्लादेश नहीं गया था बल्कि पश्चिम बंगाल में बॉर्डर के पास किराए का मकान लेकर रह रहा था। वहीं इस मामले पर एसएसपी हेमराज मीणा का कहना है कि अजय ने पूछताछ में पुलिस को बताया था कि वो बांग्लादेश गया था।

अजय भी उसी महिला के साथ बांगलादेश चला गया था। अब वापस आया है, तो एलआईयू टीम और स्थानीय पुलिस ने उससे पूछताछ की। साथ ही उस पर नजर रखी जा रही है। उस पर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

अजय सैनी का कहना है कि जूलिया अख्तर उसकी पत्नी है

वहीं अजय सैनी ने बताया कि जूलिया अख्तर उसकी पत्नी है। साल 2017 में फेसबुक द्वारा दोनों की मुलाकात हुई थी। वह बांग्लादेश की रहने वाली है और उसकी शादी हो चुकी थी लेकिन पहले पति की मौत हो चुकी है। वहीं उसकी एक 9 साल की बेटी भी है। 2022 में वह मुरादाबाद आई थी और हिंदू रीतिरिवाज से शादी की थी। यहां रुकने के बाद किराएदारों में कुछ झगड़ा हुआ जिसके बाद उसको जाना पड़ा। वह दो महीने बाद फिर भारत आई और कुछ महीना रुकी। मैं कर्नाटक में काम पर गया था। जिस बीच मेरी मां और जूलिया का झगड़ा हुआ और वह बांग्लादेश चली गई।

जूली के जाने के बाद मेरा भी घर पर झगड़ा हुआ। मुझे मां ने कहा कि तू भी घर से निकल। इसके बाद मैं गुस्से में पश्चिम  बंगाल चला गया। दूसरी बार जब जूली आई थी तब मैंने उससे एक सिम कार्ड ले लिया था। बॉर्डर एरिया पर मैं वही सिम कार्ड यूज कर रहा था। बॉर्डर के 2- 4 किलोमीटर के एरिया पर बांग्लादेशी नंबर से वहां नेटवर्क आते जाते हैं।

बेटा उन्हें गुमराह करने के लिए बांग्लादेश के नंबर से भेज रहा था फोटो

अजय की मां का कहना है कि बेटा उन्हें गुमराह करने के लिए बांग्लादेश के नंबर से फोटो भेज रहा था। वह बंगाल में ही था क्योंकि उसका मेरे से झगड़ा हुआ था। साथ ही भाइयों ने भी कहा था कि अगर बांग्लादेश से जूली वापस आएगी तो वह उसे नहीं रखेंगे।

एसएसपी हेमराज मीणा ने पूर्व में बताया था कि अजय अपनी मर्जी से बांग्लादेश गया है वहां पर उसको किसी प्रकार की दिक्कत नहीं है।

Read more : बड़ा हादसा! फैक्टरी में बॉयलर फटने से तेज धमाका, दो मजदूरों की मौत, एक की हालत गंभीर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular