Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAkanksha Dubey Case: समर सिंह के बचपन के मित्र ने दी अहम...

Akanksha Dubey Case: समर सिंह के बचपन के मित्र ने दी अहम जानकारी, गायक के बारे में कही ये बड़ी बात

- Advertisement -

Akanksha Dubey Case: आकांक्षा दुबे आत्महत्या मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। इसी कड़ी में आज इंडिया न्यूज के कैमरे पर समर सिंह के बचपन के मित्र अंकित मिश्रा सामने आए हैं। उन्होंने अपने दोस्त समर सिंह पर लगे आरोपों का खंडन किया है। अंकित मिश्रा ने कहा कि समर सिंह पर लगाए गए आरोप झूठें हैं। उन्होंन ने कहा कि समर सिंह निर्दोष है उनकी इस पूरे प्रकरण में कहीं संलपिता नहीं है।उन्होंने इंडिया न्यूज से बात करते हुए बताया कि समर को मैं बचपन से जनता हु, जरूर ही फिल्मी जगत से जुड़े किसी के चढ़ाने पर ही समर पर नामजद मुकदमा हुआ है।

समर सिंह आजमगढ़ जिले के मेंहनगर थाना अंतर्गत लकराव पोखरा के वार्ड नंबर 8 के रहने वाले हैं। आकांक्षा दुबे की आत्महत्या मामले में एक्ट्रेस की मां मधु दुबे ने गायक पर अपनी बेटी की हत्या का आरोप लगाया है। हाल ही में वाराणसी पुलिस ने समर सिंह को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया था। उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। वहीं उनके बचपन के दोस्त ने इस पूरे प्रकरण को झूठा बताया है। वहीं वकील आशीष सिंह और अनूप सिंह का कहना है कि आखिर पुलिस संदीप को क्यो छोड़ी किस एविडेन्स पर,प्रथम दृष्टया तो दोषी संदीप ही दिख रहा है।

संदीप से फिर से पूछताछ की तैयारी

पूरे प्रकरण में संदीप सिंह से पुलिस एक बार फिर से पूछताछ कर सकती है। संदीप ही एक ऐसे व्यक्ति हैं जो आकांक्षा को मौत वाले दिन होटल तक छोड़ने आए थे। होटल के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में देखा गया था कि संदीप सिंह आकांक्षा दुबे को लेकर आ रहे है। वहीं इस मामले की जांच पुलिस हर एंगल से कर रही है। समर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उनके भाई संजय सिंह पर भी हत्या का आरोप लगा है लेकिन वो पुलिस की पहुंच से बाहर है।

वाराणसी के होटल मे मिला था एक्ट्रेस का शव

26 मार्च को अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का शव वाराणसी स्थित एक होटल के कमरे में पंखे से लटकता मिला था। वो वाराणसी में अपनी एक फिल्म की शूटिंग के लिए गई थीं। आकांक्षा की मौत की खबर सामने आने के बाद फैंस में शोक की लहर है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की है। 25 वर्षीय आकांक्षा दुबे भदोही जनपद की रहने वाली थीं।

Also Read: Gorakhpur: इच्छाशक्ति के कमी के कारण पहले की सरकारों ने नहीं किया काम, प्रदेश में अब कानून व्यवस्था पर कोई नहीं उठाता सवाल: सीएम योगी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular