Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAkanksha Dubey Murder Case : मधु दुबे ने किया बड़ा खुलासा बोली...

Akanksha Dubey Murder Case : मधु दुबे ने किया बड़ा खुलासा बोली – समर के हाथो 2 करोड़ में बिक गई सारनाथ पुलिस, जानिए पूरा आरोप

- Advertisement -

(Sarnath police was sold by Samar for 2 crores): Akanksha Dubey Murder Case भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा की मां मधु दुबे ने सोमवार को वाराणसी में मीडिया से बात करते हुए कहा कि तीन साल पहले भोजपुरी गायक समर सिंह की अपनी कोई पहचान नहीं थी।

लेकिन आकांक्षा दुबे से ही समर की पहचान बनी। समर सिंह ने जिससे पहचान बनी उसी की जान ले ली है। अब पुलिस ने गिरफ्तार करने पर वो घड़ियाली आंसू बहा रहा है।

  • समर के समाजवादी पार्टी से हैं संबंध
  • साल भर पहले भी समर ने आकांक्षा को मारा था – मधु दुबे

प्रेस वार्ता में मधु दुबे ने न सिर्फ पुराने आरोपों को दोहराया बल्कि कई नए आरोप भी समर सिंह पर लगाए। उन्होंने कहा कि मुझे सारनाथ थाने की पुलिस पर बिल्कुल विश्वाश नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि सारनाथ थाने की पुलिस समर सिंह से दो करोड़ रुपये लेकर बिक गई है।

इसके साथ ही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि सारनाथ पुलिस आकांक्षा की मौत में मामले में किसी तरह की छेड़छाड़ की तो अच्छा नहीं होगा।

समर के समाजवादी पार्टी से हैं संबंध

माँ मधु ने बताया कि आकांक्षा का मोबाइल सहित अन्य सामान सारनाथ थाने में ही जमा है। आरोप लगते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन समर के हाथो बिका हुआ है। समर को छिपाकर रखने का काम पुलिस का ही था। आगे कहा कि समर के समाजवादी पार्टी से संबंध हैं। उन्होंने सीएम योगी से सीबीआई जांच की मांग की है।

आकांक्षा कि माँ मधु ने पूछा कि रात करीब दो बजे एक युवक के होटल आने का सीसीटीव फुटेज है लेकिन उसके वापस जाने का फुटेज क्यों नहीं है। आकांक्षा के साथ क्या हुआ जिससे उसने अचानक से खुदकुशी कर ली।

होटल मालिक पर आरोप लगते हुए कहा कि आकांक्षा के कमरे में पहुंचने से पहले वहां समर ने किसी को बैठाया गया था। उसी ने आकांक्षा को मारा है। मेरी बेटी खुदकुशी कर ही नहीं सकती। मरी बेटी के पास कोई कमी नहीं थी। उसे समर ने मारा है।

साल भर पहले भी समर ने आकांक्षा को मारा था – मधु दुबे

जब आकांक्षा की माँ मधु दुबे से पूछा गया कि समर सिंह खुद को निर्दोष बता रहा है और गिरफ्तारी के बाद से रो रहा है तो उन्होंने कहा कि कहा कि समर बहुत खतरनाक है। वो घड़ियाली आंसू दिखा रहा है। आगे कहा कि एक साल पहले भी समर ने सारनाथ में बर्थडे पार्टी के दौरान आकांक्षा को मारा था। तब सारनाथ थाने में आकांक्षा ने शिकायत की थी।

आकांक्षा ने इसकी सूचना भी मुझे दी थी। तब मैंने समर को फोन कर बहुत सुनाया था। उस समय भी सारनाथ पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। इसके बाद 21 मार्च को समर के भाई संजय सिंह ने भी फोन पर आकांक्षा को धमकी दी थी। जिसके पांच दिन बाद ही 26 मार्च की रात उसकी हत्या कर दी।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular