Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAkanksha Dubey Murder Case Update : सीएम योगी से मदद की गुहार...

Akanksha Dubey Murder Case Update : सीएम योगी से मदद की गुहार के बाद, आकांक्षा दुबे की माँ ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, जानिए कोर्ट ने क्या कहा

- Advertisement -

(After pleading for help from CM Yogi): Akanksha Dubey Murder Case Update : पिछले कुछ दिनों पहले यूपी (UP) के वाराणसी (Varanasi) में सारनाथ (Sarnath) के एक होटल में भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का शव मिलने से हड़कंप मच गया। जिसके जांच में पुलिस को अभी तक कोई पुख्ता सबूत नहीं मिला है।

  • सीएम योगी से की मदद की गुहार
  • विवेचक सहित तलब करने का दिया प्रार्थना पत्र
  • कोर्ट ने 10 अप्रैल का दिया समय

सीएम योगी से की मदद की गुहार

आकांक्षा की मौत के बाद उनके परिजन इसे सुसाइड मानने को तैयार नहीं है। आकांक्षा के घर में मातम पसरा हुआ है। उनकी मां ने आंचल फैला कर रोते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग की है कि उनकी बेटी को न्याय दिलाया जाए। उन्होंने मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।

file photo
file photo

आकांक्षा की मां ने कहा कि समर और संजय सिंह को सजा दिलाई जाए। मेरी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती उसको मारा गया है। उन्होंने कहा कि आकांक्षा ने मुझे बताया था कि उसे समर के द्वारा लगातार टॉर्चर किया जाता है। वह किसी के साथ काम नहीं करने का दबाव बनाता था।

विवेचक सहित तलब करने का दिया प्रार्थना पत्र

आकांक्षा दुबे प्रकरण में वादिनी आकांक्षा दुबे की माता मधु दुबे ने अपने अधिवक्ता शशांक शेखर त्रिपाठी के जरिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर विवेचना के पर्यवेक्षण करने व केस डायरी को विवेचक सहित तलब करने का प्रार्थना पत्र दिया है।

कोर्ट ने 10 अप्रैल का दिया समय

अब कोर्ट में विवेचक तलब होगा। उसके बाद विवेचना कहां तक पहुंची कोर्ट को इसका जवाब देना होगा। होटल के कमरे में पुलिस को क्या क्या मिला इसका जवाब भी पुलिस को देना होगा। बता दे, इन सब का जवाब अब पुलिस को कोर्ट में देना होगा। कोर्ट ने 10 अप्रैल को सभी दस्तावेज लेकर हाजिर होने का दिया आदेश।

also read- किसानों को कृषि विभाग देगा 50 फीसदी अनुदान पर बिमा, किसानों को वितरण किया मूंग का बीज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular