Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAkanksha Dubey Murder Case: आज समर सिंह की वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये...

Akanksha Dubey Murder Case: आज समर सिंह की वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये अदालत में होगी पेशी, डरा हुआ है समर

- Advertisement -

Akanksha Dubey Murder Case: कुछ दिनों पहले भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri actress) आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की लाश सारनाथ (Sarnath) के एक होटल में मिला था।

  • मधु ने समर पर लगाया था आरोप
  • समर से मिला है होटल मालिक – मधु दुबे
  • पुलिस रिमांड के लिए आज कोर्ट में होगी पेशी
  • सुरक्षा के मद्देनजर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी पेशी

मधु ने समर पर लगाया था आरोप

कुछ दिनों पहले भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की लाश सारनाथ के एक होटल में मिला था। जिसका आरोप भोजपुरी गायक समर सिंह पर है। पुलिस ने समर सिंह को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है। आज समर सिंह की वाराणसी कोर्ट में सुनवाई है।

Akanksha Dubey Murder Case

बता दे, कल की एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की माँ मधु ने इस घंटना के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि आकांक्षा का मोबाइल सहित अन्य सामान सारनाथ थाने में ही जमा है। आरोप लगते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन समर के हाथो बिका हुआ है।

समर को छिपाकर रखने का काम पुलिस का ही था। आगे कहा कि समर के समाजवादी पार्टी से संबंध हैं। उन्होंने सीएम योगी से सीबीआई जांच की मांग की है।

समर से मिला है होटल मालिक – मधु दुबे

आकांक्षा कि माँ मधु ने पूछा कि रात करीब दो बजे एक युवक के होटल आने का सीसीटीव फुटेज है लेकिन उसके वापस जाने का फुटेज क्यों नहीं है। आकांक्षा के साथ क्या हुआ जिससे उसने अचानक से खुदकुशी कर ली।

Akanksha Dubey Murder Case

होटल मालिक पर आरोप लगते हुए कहा कि आकांक्षा के कमरे में पहुंचने से पहले वहां समर ने किसी को बैठाया गया था। उसी ने आकांक्षा को मारा है। मेरी बेटी खुदकुशी कर ही नहीं सकती। मरी बेटी के पास कोई कमी नहीं थी। उसे समर ने मारा है।

पुलिस रिमांड के लिए आज कोर्ट में होगी पेशी

आकांक्षा दुबे आत्महत्या मामले में मुख्य आरोपी है समर सिंह समर सिंह के मोबाइल बरामदगी व पुलिस रिमांड के लिए आज कोर्ट में पेशी होगी।

Akanksha Dubey Murder Case

सुरक्षा के मद्देनजर समर सिंह की कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी होगी। पिछली बार कोर्ट में पेशी के वक्त आकांक्षा दुबे के समर्थकों ने समर सिंह के ऊपर हमला बोला था।

सुरक्षा के मद्देनजर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी पेशी

समर सिंह के सुरक्षा को लेकर एहतियात बरतते हुए पुलिस ने फिजिकल अपीरियंस पर असमर्थता जतायी। जिला प्रशासन के आग्रह पर कोर्ट ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश होने की भी अनुमति दे दी है। आज दोपहर लगभग 2 बजे समर सिंह की पेशी होगी।

ALSO READ- मधु दुबे ने किया बड़ा खुलासा बोली – समर के हाथो 2 करोड़ में बिक गई सारनाथ पुलिस, जानिए पूरा आरोप

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular