Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAkanksha Dubey suicide case: आकांक्षा दुबे के पैतृक निवेश पहुंची अक्षरा सिंह,...

Akanksha Dubey suicide case: आकांक्षा दुबे के पैतृक निवेश पहुंची अक्षरा सिंह, माँ ने सीएम योगी से लगाई मदद की गुहार

- Advertisement -

(Akshara Singh reached the ancestral investment of Akanksha Dubey): कुछ दिनों पहले हुए भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत (Akanksha Dubey suicide case) के मामले में फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) उनके घर सांत्वना देने पहुंची।

  • सभी लोग आकांक्षा की मदद करें- अक्षरा सिंह
  • आकांक्षा दुबे के पैतृक घर पहुंची अक्षरा सिंह
  • सीएम योगी से मदद की गुहार

सभी लोग आकांक्षा की मदद करें- अक्षरा सिंह

उन्होंने कहा कि सभी लोग आकांक्षा की मदद करें। वही मृतक अभिनेत्री आकांक्षा की मां ने कहा कि मैं सीएम योगी से आंचल फैला कर अपनी बेटी के लिए न्याय मांग रही हूं। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती उसको मारा गया है। मामले में सीबीआई जांच की उन्होंने मांग की है।

आकांक्षा दुबे के पैतृक घर पहुंची अक्षरा सिंह

वाराणसी के होटल में भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का शव मिला था। जिसके बाद भोजपुरी इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया।

इसी बीच अभिनेत्री अक्षरा सिंह आकांक्षा दुबे के पैतृक घर भदोही जिले के बरदहां गांव में सांत्वना देने पहुंचे। जहां उन्होंने आकांक्षा की मां और अन्य परिजनों से मुलाकात की है। अक्षरा सिंह ने इस मौके पर कहा कि सभी लोग आकांक्षा की मदद करें।

सीएम योगी से मदद की गुहार

आकांक्षा की मौत के बाद उनके परिजन इसे सुसाइड मानने को तैयार नहीं है। आकांक्षा के घर में मातम पसरा हुआ है। उनकी मां ने आंचल फैला कर रोते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग की है कि उनकी बेटी को न्याय दिलाया जाए।

उन्होंने मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। आकांक्षा की मां ने कहा कि समर और संजय सिंह को सजा दिलाई जाए। मेरी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती उसको मारा गया है। उन्होंने कहा कि आकांक्षा ने मुझे बताया था कि उसे समर के द्वारा लगातार टॉर्चर किया जाता है। वह किसी के साथ काम नहीं करने का दबाव बनाता था।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular