प्रधानमंत्रमोदी से मिले आकाश सक्सेना।

Rampur

इंडिया न्यूज, रामपुर (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश के रामपुर से नवनिर्वाचित विधायक आकाश सक्सेना ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने रामपुर में उद्योगों को बढ़ावा देने पर जोर दिया।विधायक ने दिल्ली में प्रधानमंत्री से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने रामपुर के बारे में चर्चा की। रामपुर रजा लाइब्रेरी के बारे में भी बात की। पीएम ने उनसे रजा लाइब्रेरी को विश्व स्तर पर चमकाने की बात कही। साथ ही रामपुर में उद्योगों को बढ़ावा दिए जाने पर जोर दिया।

विधायक ने कहा कि उनकी प्रधानमंत्री से लगभग 15 मिनट मुलाकात हुई। रामपुर की जीत पर प्रधानमंत्री ने खुशी जाहिर की। गौरतलब है कि मोदी ने गुजरात में भाजपा की फिर सरकार बनने पर भाजपा कार्यालय पर संबोधन के दौरान रामपुर में जीत पर भी खुशी जताई थी।

पहली बार भाजपा रामपुर से चुनाव जीती
रामपुर में भारतीय जनता पार्टी पहली बार विधायक का चुनाव जीती है। इससे पहले यहां मुसलमान विधायक ही बनते रहे। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां 10 बार विधायक बने, जबकि उनकी पत्नी डा. तजीन फात्मा भी एक बार विधायक चुनी गई।

आजम खां की विधायकी भड़काऊ भाषण मामले में तीन साल की सजा होने के बाद चली गई। इसके बाद रामपुर शहर में विधानसभा उपचुनाव हुआ, जिसमें भारतीय जनता पार्टी के आकाश सक्सेना जीत दर्ज किया।

यह भी पढ़ें: आग में सुलगा इलाहाबाद विश्वविद्यालय, जरा सी चूक से हुई घटना, सुरक्षाकर्मी ने दर्ज कराया छात्रों पर मुकदमा 

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE