Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशलखनऊ: अखिलेश का बीजेपी सरकार पर आरोप, कहा- बीजेपी की पद्धति पहले...

लखनऊ: अखिलेश का बीजेपी सरकार पर आरोप, कहा- बीजेपी की पद्धति पहले वादा करो फिर भूल जाओ

- Advertisement -

India News इंडिया न्य़ूज, लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार और केंद्र की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की पद्धति हो चुकी है कि पहले वादा करो फिर भूल जाओ उसके बाद काम के मुद्दों से लोगों के ध्यान को भटराओ। उन्होंने इसी के साथ तमाम मुद्दों पर सरकार को घेरने का काम किया है। अखिलेश ने ये बाते एक कार्यक्रम के दौरान कही।

किसानो के लिए काम नहीं कर रही सरकार

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने महंगाई और बेरोजगारी खत्म करने का वादा किया था, लेकिन आज दोनों चरम पर है। एमएसपी पर खरीद का सिर्फ नाटक हो रहा है। बिचौलियों और बड़ी कंपनियों ने खूब लूट की। किसानो को लेकर कहा कि बेमौसम बारिश से अन्नदातोंओ का काफी दिक्कत हुई है। इसको लेकर सरकार कोई कदम नहीं उठा रही है। उन्होंने कहा कि ओलावृष्टि से हुए नुकसान को लेकर सरकार सुष्क पड़ी हुई।

व्यापारी हो रहे परेशान

सपा प्रमुख ने निकाय चुनाव को लेकर कहा कि शहर में व्यापारी और आम जनता भाजपा की नीतियों से परेशान है। भाजपा चुनाव में अपनी हार को देखकर अपनी षड्यंत्रकारी चालों के जरिए लोगों का ध्यान भटका कर एक बार फिर मतदाताओं को भ्रमित करना चाहती है। पर, जनता सतर्क और सावधान है। वह भाजपा के हर षड्यंत्र का जवाब देगी। नगर निकाय चुनावों में भाजपा का सूपड़ा साफ होना तय है।

जनसंख्या बढ़ने पर बोले अखिलेश

बढ़ती हुई जनसंख्या को लेकर अखिलेश ने कहा कि उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि ये सरकार की विफलता है। उन्होंने इस मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा कि चिंतनीय ख़बर : भारत की आबादी हुई सबसे अधिक, कारण : सरकार की विफलता

विवरण :

– ग़रीबी-बेरोज़गारी के कारण काम में हाथ बँटाने व कमाने के लिए व
– मेडिकल की कमी से बालमृत्यु के डर से अधिक बच्चे पैदा करना तथा कांट्रासेप्टिव्स का वितरण न होना।
– शिक्षा की कमी से जनसंख्या के दबाव को न समझना

Also Read: UP Politics: जनसंख्या वृद्धि को अखिलेश ने बताया सरकार की विफलता, कहा- देश के लिए चिंताजनक

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular