Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsUP Politics : मायावती को लेकर अखिलेश के फिर बदले सुर, गिरगिट...

UP Politics : मायावती को लेकर अखिलेश के फिर बदले सुर, गिरगिट वाले बयान पर किया पलटवार

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज), UP Politics : बसपा प्रमुख मायावती को लेकर एक बार फिर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सुर बदले-बदले नजर आ रहे हैं। उन्होंने मायावती के गिरगिट वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि समाजवादियों ने सदैव मायावती को सम्मान देने का काम किया है। समाजवादियों का संकल्प था कि प्रधानमंत्री का पद उसी को मिलना चाहिए जो समाज की बुराइयों का सामना करेगा। समाजवादी पार्टी उन्हें प्रधानमंत्री बनाने का सपना देख रही थी।

सपा प्रमुख ने कहा कि पीडीए आधी आबादी के सम्मान की बात करती है और मायावती रंग बदलने की बात कर रही हैं। पीडीए में दलित भाई भी हैं और आधी आबादी भी। पीडीए का मतलब आधी आबादी है। मायावती आधी आबादी को सम्मान देने के लिए रंग बदलने की बात कर रही हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि भारत गठबंधन को मजबूत करने के लिए और अधिक दलों को शामिल करने का प्रयास किया जा रहा है।

वहीं, अखिलेश ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता दुखी है, सरकार महंगाई रोकने में नाकाम है, बेरोजगारी की समस्या खत्म नहीं हो रही है। बता दें, कुछ दिनों पहले अखिलेश यादव ने अपनी पार्टी के कार्यक्रताओं से कहा था कि वह बसपा प्रमुख मायावती के खिलाफ बयान देने से बचें।

भारत और चीन को लेकर भी दिया बयान

अखिलेश यादव ने भारत और चीन के रिश्तों पर बात करते हुए कहा कि अगर कभी चीन से लड़ाई हुई तो हमें बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। भाजपा की गलत नीतियों के कारण चीन ने हमारी सीमा में घुसपैठ की है। हमेशा पाकिस्तान के बारे में बात करें, चीन के बारे में नहीं। पाकिस्तान दुश्मन है तो चीन उससे भी बड़ा दुश्मन है। अगर पाकिस्तान भारत की जमीन छीनना चाहता है तो साफ देखा जाए तो चीन ने हमारी जमीन छीन ली है। लद्दाख हो या कोई और हिस्सा, चीनी सेना घुस आई है और आगे आ गई है। भारत सरकार चुप है।

ALSO READ:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular