Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशकानपुर अग्निकांड: अखिलेश का सरकार पर प्रहार, कहा- प्रशासन सत्ता के संरक्षण...

कानपुर अग्निकांड: अखिलेश का सरकार पर प्रहार, कहा- प्रशासन सत्ता के संरक्षण में कर रहा काम

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष ने कानपुर की घटना की घटना की घोर निंदा की है। उन्होंने सरकार पर जमकर हमला किया है।

- Advertisement -

कानपुर अग्निकांड: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष ने कानपुर की घटना की घटना की घोर निंदा की है। उन्होंने सरकार पर जमकर हमला किया है। सपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा राज में अन्याय, अत्याचार चरम पर है। प्रशासन पूरी तरह बेरहम और अमानवीय हो चला है। सत्ता के अंहकार की अग्नि ने एक परिवार को भस्म कर दिया।

बुलडोजर सरकार की गैरकानूनी ताकत

अखिलेश यादव ने कहा कि निर्दोषों की हत्या हो रही है। भाजपा ने बुलडोजर को अपनी गैरकानूनी ताकत दिखाने का प्रतीक बना लिया है। कानपुर देहात के रूरा थाना क्षेत्र के मैथा तहसील की मडौली पंचायत के चाहला गांव में एसडीएम, लेखपाल ने गरीब परिवार का घर बुलडोजर से ध्वस्त किया। आग लगने के कारण मां-बेटी की जिंदा जलकर मौत हो गई। यह घटना दिल दहलाने वाली है।

पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे नेताओं को प्रशासन ने रोका

कानपुर देहात की दर्दनाक घटना में कृष्ण गोपाल दीक्षित की पत्नी श्रीमती प्रमिला दीक्षित, बेटी नेहा की जलकर मौत हो गई। परिवार के बेटे ने नाम लेकर प्रशासनिक अधिकारियों को दोषी ठहराया है। यह बड़े अफसोस और क्षोभ की बात है कि जलते घर से मां-बेटी की चीखें आ रही थीं मौजूद अफसरान वहां से भाग खड़े हुए। जलती लाशें प्रशासन की निर्लज्जता की कहानी कहती है। पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे समाजवादी पार्टी के नेताओं को रोकना सरकार की मंशा को जाहिर करता है कि सरकार शासन-प्रशासन भय और उत्पीड़न की प्रतीक बन गई। भाजपा सरकार का अंत बहुत ही निकट है।

ये भी पढ़ें- कानपुर अग्निकांड: विपक्ष ने सरकार से पूछे सवाल, घटना की पूर्व सीएम ने की कड़ी निंदा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular