Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशयोगी के माफिया वाले बयान पर अखिलेश का पलटवार, कहा- खुद को...

योगी के माफिया वाले बयान पर अखिलेश का पलटवार, कहा- खुद को माफियां देने वाले माफियों की बात ना करें

"ख़ुद पर लगे केसों में ख़ुद को ‘माफ़’ करनेवाले मतलब माफियाँ देनेवाले ‘माफ़िया’ की बात न करें।"

- Advertisement -

लखनऊ: आज सदन में सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा समेत विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा। सीएम ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी सरकार नें ODOP लाई लेकिन सपा काल में प्रदेश में वन डिस्ट्रिक वन माफिया का माहौल था। उन्होंने ये बातें प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड पर जवाब देते हुए कहा। सीएम ने इसी के साथ अखिलेश पर निशाना साधा और कहा कि सरकार हमेशा चुनौतियों से लड़ने वाली होनी चाहिए ना कि चुनौतियों से भागने वाली।

सीएम पर अखिलेश का पलटवार

सीएम के इस बयान पर अखिलेश ने पलटवार किया है। हालांकि जब सीएम बोल रहे थे उस दौरान नेता प्रतिपक्ष सदन में मौजूद नदी थे लेकिन उन्होंने सीएम योगी और बीजेपी पर तंज भरे अंदाज में पलटवार किया है। अखिलेश ने ट्वीट करते हुए कहा कि “ख़ुद पर लगे केसों में ख़ुद को ‘माफ़’ करनेवाले मतलब माफियाँ देनेवाले ‘माफ़िया’ की बात न करें।”

सदन में अखिलेश ने सरकार से पूछे थे सवाल

कल समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सरकार पर जमकर प्रहार किया था। अखिलेश ने सड़क, अपराध , चिकित्सा समेत अन्य मुद्दों पर सरकार को घेरा था। उन्होंने कहा था कि प्रदेश सरकार किसी भी काम को बताए जिसका शिलान्यास किया हो और उसका उद्धाटन किया हो। आज सीएम योगी ने बजट को लेकर अपनी बातो को रखा तो वहीं सदन के नेता प्रतिपक्ष पर जमकर प्रहार किया।

यह भी पढ़ें- UP Politics: सदन में अखिलेश की कुर्सी खाली देख सीएम का तंज, कहा- ‘या तो भाग लो या…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular