Sunday, July 7, 2024
HomeLatest Newsअखिलेश को सिर्फ डिंपल यादव की चिंता, INDIA गठबंधन पर जमकर बरसे...

अखिलेश को सिर्फ डिंपल यादव की चिंता, INDIA गठबंधन पर जमकर बरसे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), JP Nadda : भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आयोजित नव मतदाता सम्मेलन में विपक्ष पर भी जमकर हमला बोला है। उन्होंने इसके साथ 25 जनवरी, मतदान दिवस तक एक करोड़ नए मतदाता जोड़ने का लक्ष्य भी रखा। इस दौरान नव मतदाता के लिए एक लोगो, टी शर्ट, टोपी और जुड़ने के लिए मोबाईल नंबर भी जारी किया गया। टी शर्ट पर लिखा है मेरा पहला वोट मोदी को।

मोदी जी के लिए केवल चार जातियां: भाजपा अध्यक्ष

जेपी नड्डा ने कहा कि विपक्ष वोट बैंक की राजनीति के लिए देश को जातियों में बांट रहे हैं, इसलिए मोदी जी ने कहा कि मेरे लिए केवल चार जातियां हैं और वे महिलाएं, युवा, किसान और गरीब हैं। यदि इन चार जातियों का विकास होगा तो देश का विकास होगा। वर्चुअल एलायंस केवल वर्चुअल बैठकें आयोजित करेगा। भारत गठबंधन के केवल दो एजेंडे हैं। एक है परिवार बचाना, दूसरा एजेंडा है संपत्ति बचाना।

अखिलेश को सिर्फ डिंपल यादव की चिंता: जेपी नड्डा

बीजेपी नेता जेपी नड्डा ने कहा कि अखिलेश यादव को सिर्फ डिंपल यादव की चिंता है। चाचा को जहां जाना हो चले जाओ। बिहार में लालू यादव को राबड़ी की चिंता है और राबड़ी को तेजस्वी की और तेजस्वी को तेज प्रताप की चिंता है। हर कोई सीबीआई और ईडी में फंसा हुआ है और हर किसी को डेट पर जाना है। आप भ्रष्टाचार करते हैं और ईडी का दुरुपयोग करते हैं।

वहीं, नड्डा ने कहा कि स्टालिन तमिलनाडु में सनातन से डरते हैं। ममता राज में बंगाल में साधुओं की पिटाई की गई। उन्हें भगवा रंग से क्या दिक्कत है और ये दिक्कत तब हो रही है जब पूरा देश राममय हो रहा है? पहली बार मतदान करने वालों और युवाओं के बीच जेपी नड्डा ने कहा कि पहले भारत की सड़कों पर चलना बैलगाड़ी पर चलने के बराबर होता था।

Read Also:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular