Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAkhilesh In Varanasi : इंवेस्टर्स समिट पर अखिलेश ने उठाए सवाल, बोले-...

Akhilesh In Varanasi : इंवेस्टर्स समिट पर अखिलेश ने उठाए सवाल, बोले- सीएम का दिल दिल्ली वालों से भी छोटा

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने ओमप्रकाश राजभर के आरोप अखिलेश यादव सिंह क्यों लगाते हैं का जवाब देते हुए कहा कि सिंह लगने से क्या सिंह हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि हमारा तो नाम अखिलेश यादव ही है।

- Advertisement -

वाराणसी : सपा के प्रमुख अखिलेश यादव दो दिवसीय वाराणसी (Akhilesh In Varanasi) के दौरे पर हैं। उन्होंने यहां पर कई कार्यक्रमों में शिरकत की। पूर्व सीएम ने यहां पर संकट मोचन मंदिर में पूजा अर्चना की। यहां अखिलेश यादन ने कहा कि आज से शुरू इंवेस्टर्स समिट को लेकर कहा कि जब तक उद्योगपतियों को सस्ती बिजली, अच्छी कानून व्यवस्था और संसाधन नहीं मिलेगा तब तक कोई उद्योगपति उत्तर प्रदेश में नहीं आएगा। उद्योगपति को जब तक इंसेंटिव नहीं मिलेगा तब तक वह यहां इन्वेस्ट नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि सीएम तो इतने कंजूस हैं कि वो इंस्टीट्यूट तक पर पैसा नही खर्च करते हैं।

ओपी राजभर पर कही ये बात

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने ओमप्रकाश राजभर के आरोप अखिलेश यादव सिंह क्यों लगाते हैं का जवाब देते हुए कहा कि सिंह लगने से क्या सिंह हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि हमारा तो नाम अखिलेश यादव ही है। वहीं पिछले दिनों से चल रही राजधानी के नाम बदलने की बात को लेकर उन्होंने कहा कि बीजेपी सिर्फ नाम बदलने की राजनीति कर सकती है ना कि वो जमीन पर उतर कर काम कर सकते हैं।

मोहन भागवत के बयान पर उन्होंने कहा कि जातिवाद तो 5000 साल से चली आ रही है इसको लेकर बीजेपी इस तरह की भावना रखती है। वहीं उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य के रामचरितमानस वाले बयान पर कहा कि भगवान विष्णु से लेकर हम सभी भगवान को मानते हैं। बजट पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री का दिल दिल्ली वालों से भी छोटा दिल है इसलिए इस बजट में कुछ  नही खास होने वाला।

ये भी पढ़ें- Varanasi : पीएम ने जहां पी थी चाय, वहां अखिलेश ने भी ली चुस्की, दुकानदार बोला ‘मोदी है तो मुमकिन है’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular