Sunday, May 19, 2024
HomeLoksabha Election 2024Akhilesh Yadav: अखिलेश यादव ने BJP पर कसा तंज, जानिए क्या कहा

Akhilesh Yadav: अखिलेश यादव ने BJP पर कसा तंज, जानिए क्या कहा

Akhilesh Yadav: अखिलेश यादव ने BJP पर कसा तंज, जानिए क्या कहा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),  Akhilesh Yadav: लोकसभा चुनाव को देखते हुए रैलियों का दौर जारी है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने वदायूं में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस रैली में उन्होंने सपा उम्मीदवार आदित्य यादव के लिए वोट मांगे। अपने संबोधन में सपा प्रमुख ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, पहले चरण में ही बीजेपी के पैर उखड़ गए है, उनकी भाषा बदल गई है।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने संबोधन में कहा कि ”ये संघर्ष का परिवार है, पीडीए परिवार हम सबका परिवार है।” उन्होंने आगे कहा, ”हम भाजपा के लोगों से कहना चाहते हैं कि जिस दिन हमारे किसानों को MSP और उनका हक मिल जाएगा, उसी दिन हमारा भारत विकसित भारत और विश्वगुरु बन जाएगा।”

ALSO READ: UP News: घर से भागकर शादी करने पहुंचे अलग-अलग धर्मों के युवक-युवती, शादी की जल्दी… वकीलों ने किया पुलिस…

 वे 400 से हार रहे हैं- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने आगे कहा, “पहले वे कह रहे थे कि वे 400 पार करेंगे, अब वे 400 से हार रहे हैं, उनके भाषणों में हार का रुझान आने लगा है। वे सदन में आरोप लगा रहे थे कि 46 में से 56 एसडीएम यादव हो गए हैं, हमने कहा कि मुख्यमंत्री जी, वह सूची कहां है? हमें बताएं कि उस दिन से आज तक कौन सी सूची जारी हुई है?” वे एक तो वे संविधान बदलना चाहते हैं और दूसरा कोविड का मामला आपके सामने आया होगा।”

आपको बता दें कि बदायूं सीट से पहले सपा नेता शिवपाल सिंह यादव को टिकट दिया गया था। इसके बाद पार्टी ने इस सीट पर प्रत्याशी बदल दिया है और शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव को मैदान में उतारा है। वहीं, भाजपा ने इस सीट से मौजूदा सांसद संघमित्रा मौर्य का टिकट काटकर दुर्गविजय सिंह शाक्य को प्रत्याशी बनाया है। बदायूं सीट पर तीसरे चरण में 7 मई को चुनाव होंगे।

ALSO READ: Asaduddin Owaisi को चुनाव आयोग का नोटिस, भड़काऊ भाषण का देना होगा स्पष्टीकरण, नहीं तो FIR

 

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular