Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAkhilesh Yadav Targets BJP : गंगा एक्सप्रेसवे बसपा सरकार का प्रोजेक्ट, शनिवार...

Akhilesh Yadav Targets BJP : गंगा एक्सप्रेसवे बसपा सरकार का प्रोजेक्ट, शनिवार पीएम करने जा रहे शिलान्यास

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Akhilesh Yadav Targets BJP भारतीय जनता पार्टी के सभी विकास कार्य को अपना प्रोजेक्ट बताने वाले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अब ट्रैक बदल दिया है। रायबरेली के दो दिन के दौरे जा पहुंचे अखिलेश यादव ने मेरठ से प्रयागराज तक प्रस्तावित गंगा एक्सप्रेस को बहुजन समाज पार्टी का पुराना काम बताया है।

भाजपा को दूसरों के काम का उदघाटन और शिलायांस का शौक Akhilesh Yadav Targets BJP

अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को दूसरी सरकारों के काम के उद्घाटन और शिलान्यास का शौक है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार समाजवादी पार्टी के सरकार के कार्यकाल के दौरान विकास के कार्य का लोकार्पण और शिलान्यास कर रही है। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे तो हमारा काम था, इसी तरह श्रीकाशी विश्वनाथ धाम के नव्य रूप का काम हमने शुरू किया था।

पीएम करेंगे शिलांयास वह मायावती का प्रोजेक्ट Akhilesh Yadav Targets BJP

अखिलेश यादव ने कहा कि अब पीएम नरेन्द्र मोदी शाहजहांपुर में शनिवार को जिस गंगा एक्सप्रेसवे का शिलान्यास करेंगे, वो तो मायावती का प्रोजेक्ट था। एक बार मायावती ने सपना देखा था कि मेरठ से प्रयागराज तक गंगा एकसप्रेसवे बने।

पीएम नरेन्द्र मोदी तथा सीएम योगी आदित्यनाथ समाजवादी पार्टी के प्रोजेक्ट का लोकार्पण तथा शिलान्यास करते-करते अब बहुजन समाज पार्टी के पुराने कामों को अपना बनाने का काम शुरू कर दिया है। बहुजन समाज पार्टी सरकार के कार्यकाल में गंगा एक्सप्रेसवे प्रोजेक्ट पर मंथन शुरू किया गया था। इसके बाद अब उत्तर प्रदेश सरकार ने इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है।

यूपी और केंद्र सरकार के पास यूपी में करने को कुछ नहीं है Akhilesh Yadav Targets BJP

अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार तथा केन्द्र सरकार के पास उत्तर प्रदेश में करने के लिए कुछ भी नहीं है। यह तो हमारे अधिकांश काम को पूरा करने में लगे हैं। अब तो उन्होंने बहुजन समाज पार्टी के भी पुराने कामों को उठा लिया है। पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने सपना देखा था कि गंगा एकसप्रेसवे बने। उस योजना पर काम भी शुरू करने की तैयारी थी।

Read More: PM Modi Will Lay Foundation of Ganga Expressway: शनिवार को प्रधानमंत्री करेंगे गंगा एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास, बंद रहेंगे स्कूल

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular