Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGIS-2023: अखिलेश यादव ने योगी सरकार के रोड शो पर किया ट्वीट,...

GIS-2023: अखिलेश यादव ने योगी सरकार के रोड शो पर किया ट्वीट, औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ने दिया जवाब

- Advertisement -

GIS-2023

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh) । जहां एक तरफ मुख्यमंत्री योगी की विदेशों में भेजी गईं 8 टीमें विदेशी निवेशकों को उत्तर प्रदेश में निवेश करने के लिए आमंत्रित कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ जीआईएस-2023 से पहले यूपी सरकार के रोड शो को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी के बीच ट्विटर पर विवाद हो गया। दोनों ट्वीट कर के एक दूसरे की पार्टियों पर तंज कसने लगे।

ट्विटर पर शुरू हुआ विवाद
जीआईएस-2023 से पहले यूपी सरकार के रोड शो को लेकर अखिलेश यादव ने नंदी और पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद के साथ विदेश दौरे पर गए अतिरिक्त मुख्य सचिव नवनीत सहगल की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें लिखा था, “दिखावटी निवेश से यूपी का विकास नहीं होगा… कागज पर छपी मोमबत्ती देखने से उजाला नहीं होता है।”
इस पर नंदी ने जवाब दिया, “अखिलेश जी आंख मूंद लेने से सूरज का प्रकाश अंधेरे में नहीं बदल जाता। साथ ही नंदी ने कहा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश 1,000 अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था बनने की ओर बढ़ रहा है। इसके लिए वह वैश्विक निवेशक सम्मेलन आयोजित कर रही है और विदेशी निवेश आमंत्रित कर रही है जिसके लिए वह रोड शो कर रही है। जहां सभी मंत्री और अधिकारी निवेश आमंत्रित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने सपा पर तंज भी कसा है कि वहीं सपा प्रमुख अधिकारियों और मंत्रियों द्वारा निवेश आमंत्रित करने पर सवाल उठाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: दम घुटने से दंपत्ति की हुई मौत, 4 माह का बच्चा अस्पताल में भर्ती

Connect Us
 Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular