Friday, July 5, 2024
HomeमनोरंजनAkshay And Emraan Hashmi Movie 'सेल्फी' में लीड एक्ट्रेस होंगी नुसरत भरुचा

Akshay And Emraan Hashmi Movie ‘सेल्फी’ में लीड एक्ट्रेस होंगी नुसरत भरुचा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Akshay And Emraan Hashmi Movie: हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म ‘सेल्फी’ का ऐलान किया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ इमरान हाशमी भी नजर आने वाले थे। अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक छोटा सा वीडियो पोस्ट करके बताया था कि वो और इमरान हाशमी इस नई फिल्म का हिस्सा होने वाले हैं।

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार एक साल में काफी फिल्में में नजर आते हैं। दरअसल अक्षय कुमार एक वक्त में कई प्रोजेक्ट में बिजी रहते हैं। वहीं हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग मूवी सेल्फी की अनाउंसमेंट की थी। बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ इमरान हाशमी भी नजर आने वाले थे।

(Akshay And Emraan Hashmi Movie)

अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक छोटा सा वीडियो पोस्ट करके बताया था कि वो और इमरान हाशमी इस नई फिल्म का हिस्सा होने वाले हैं। इस फिल्म का अनाउंसमेंट बड़े ही अनोखे अंदाज में किया गया था। वीडियो को में इस्तेमाल किया गया गाना दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

वहीं ताजा जानकारी के अनुसार इस मूवी मेें एक्ट्रेस नुसरत भरुचा इस फिल्म का हिस्सा होने वाली हैं। रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में नुसरत लीडिंग एक्ट्रेस हैं और वो जल्द जी बाकी की इस टीम के साथ जुड़ेंगी। वहीं बता दें कि नुसरत भरुचा इस फिल्म का महत्वपूर्ण हिस्सा होने वाली हैं। उनकी अक्षय कुमार के साथ ये दूसरी फिल्म होगी।

(Akshay And Emraan Hashmi Movie)

Also Read : Dead Body of Sipahi Ruchi Singh Identify : तहसीलदार ने कराई महिला सिपाही की हत्या, शादी के दबाव के कारण दिया वारदात को अंजाम

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular