Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsAlia Bhatt : आलिया भट्ट को मिला बिजनेस आइडिया? आखिरकार किसके साथ...

Alia Bhatt : आलिया भट्ट को मिला बिजनेस आइडिया? आखिरकार किसके साथ शुरू करेंगी इस पर

- Advertisement -

(Alia Bhatt got a business idea? finally with whom to start): आलिया भट्ट को अपनी बेटी राहा से मिला एक नया बिजनेस आइडिया। जो उनका कहना है कि बेटी राहा से उन्हें स्टोरीबुक लिखने का आइडिया मिला है। इस बिजनेस में बहन शाहीन भी होंगी इसमें हिस्सेदार। वहीं इन दिनों एकटर रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को लेकर बहुत चर्चा में हैं और वही बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन भी कर रही है। जहां ये फिल्म एक्टर के लिए अच्छा शगुन लेकर आई है। इस वकत जहा रणबीर कपूर की करियर फ्रंट में किस्मत चमकी हुई है, तो वहीं एक्टर की पर्सनल लाइफ भी बहुत शानदार है।

फिल्म में बिजी होने के चलते नही बिता पा रहे क्वालिटी टाइम

जहां बीते साल आलिया भट्ट से शादी करने के बाद दोनों ने नवंबर में अपनी बेटी राहा का स्वागत किया। वहीं आलिया अपनी बेटी राहा के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं, जहां पापा रणबीर इन दिनों अपनी फिल्म में बिजी हैं। जहां हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें साझा कीं है।

बिता रहीं क्वालिटी टाइम

बता दें की आलिया काम पर वापास लौट आई हैं। वहीं अक्सर उन्हें डबिंग स्टूडियो और शूट पर देखा जाता है। जहां हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने राहा से जुड़ी छोटी-छोटी बातें साझा कीं, जिन्हें वह हर मां की तरह खूब मजे से करना पसंद करती हैं। वहीं आलिया ने बताया कि वह राहा को तैयार करने से लेकर उसके लिए कलरफुल वॉर्डरोब बनाने तक हर चीज खूब एंजॉय कर रही हैं।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2023: अखिलेश यादव की ममता बनर्जी के गढ़ में बनेगी खास रणनीति साथ ही MP, राजस्थान और छत्तीसगढ़ पर रहेगी नजर

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular