Friday, July 5, 2024
HomeमनोरंजनAlia Ranbir Kapoor Engagement आलिया और रणबीर कपूर करने जा रहे हैं...

Alia Ranbir Kapoor Engagement आलिया और रणबीर कपूर करने जा रहे हैं इस महीने सगाई

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Alia Ranbir Kapoor Engagement: रणबीर और आलिया पिछले काफी सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और आए दिन उनकी शादी की खबरें मीडिया हेडलाइंस में छाई रहती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी ने बी टाउन मे चर्चा का विषय बनी हुई है। बता दें कि दोनों ने हाल ही में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग खत्म की है। ऐसे में दोनों की जोड़ी को साथ देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं। इसके अलावा उन्हें शादी के बंधन में बंधा देखने के लिए भी लोगों की आंखें तरस गई हैं। अक्सर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस सवाल का सामना करते हैं कि वे शादी के बंधन में कब बंधने वाले हैं। उनसे जुड़े सूत्रों का कहना था कि वे इस साल दिसंबर में शादी करेंगे।

(Alia Ranbir Kapoor Engagement)

लेकिन इससे इतर खास बात तो यह है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही सगाई करने वाले हैं। वहीं बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अप्रैल महीने में सगाई कर सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर से जुड़े सूत्रों ने बताया था कि अप्रैल का महीना दोनों की शादी के लिए बहुत जल्दी हो जाएगा। क्योंकि इस वक्त वे दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी बिजी भी चल रहे हैं। ऐसे में दोनों दिसंबर में शादी के बंधन में बंधेंगे। हालांकि अप्रैल के अंत में आलिया और रणबीर सगाई कर सकते हैं। सूत्रों का कहना है कि दिसंबर महीने में ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को अपने काम से छुट्टियां मिलती हैं, ऐसे में वे दोनों शादी के लिए उसी महीने को चुनेंगे।

(Alia Ranbir Kapoor Engagement)

Also Read : Cultural Bollywood Night of Taj Mahotsav : तेरी मिट्टी में मिल जाऊं….. ने किया एयरफोर्स और सेना के जवानों को भावुक

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular