Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअलीगढ़Aligarh: सीएम योगी के पहुंचने से पहले युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा,...

Aligarh: सीएम योगी के पहुंचने से पहले युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा, अत्महत्या करने के लिए टॉवर पर चढ़ा युवक

- Advertisement -

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, अलीगढ़: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन से कुछ घंटे पहले एक रोडवेज का संविदा कर्मचारी आत्महत्या करने के इरादे से टावर पर चढ़ गया,बताया जा रहा है कि उसके साथ अधिकारियों द्वारा अभद्रता व बदसलूकी की गई थी इतना ही नहीं उसकी संविदा को भी समाप्त कर दिया गया था, जिससे आहत कर्मचारी टावर पर चढ़कर आत्महत्या करने की धमकी दे रहा है। वही साथी कर्मचारी आरोप लगा रहे हैं कि अधिकारियों द्वारा इसकी संविदा को समाप्त कर दिया है और इसकी तनखा को रोकने के साथ गलत तरीके से तनखा काटी गई थी जिससे वह काफी आहत है।

टॉवर पर चढ़ा युवक
दरअसल अलीगढ़ रोडवेज वर्कशॉप में चालक की नौकरी पर तैनात राजू सैनी आज वर्कशॉप स्थित एक टावर पर चढ़ गया और टावर पर चढ़ने के बाद वह आत्महत्या करने की धमकी दे रहा है, राजू सैनी का आरोप है कि वह संविदा पर रोडवेज में तैनात था जिसकी संविदा को गलत तरीके से समाप्त कर दिया गया, साथ ही उल्टे सीधे तरीके से उसकी तनखा भी काट दी गई।

गलत तरीके से संविदा समाप्त करने का आऱोप
जब इसकी शिकायत लेकर वह विभाग में पहुंचा तो उसके साथ मारपीट की गई आज वह रोडवेज वर्कशॉप के टावर पर चढ़ गया और ऊपर से आत्महत्या करने की धमकी दे रहा है, वही उसके साथी ड्राइवर संत प्रकाश ने ही जानकारी देते हुए बताया अधिकारियों के उत्पीड़न से परेशान राजू सैनी टावर पर चढ़ गया है और ऊपर से आत्महत्या करने की धमकी दे रहा है,संत प्रकाश का आरोप है कि राजू सैनी की गलत तरीके से संविदा समाप्त कर दी गई है। साथ ही उसको तनखा भी नहीं दी गई है और गलत तरीके से उसकी तनख्वाह काट दी गई है, इन सब चीजों से परेशान होकर वह टावर पर चढ़ गया है और आत्महत्या करने की धमकी दे रहा है।

दो दिवसीय दौरे पर अलीगढ़ पहुंचेंगे सीएम योगी
बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्याथ शनिवार को अलीगढ़ की जनता को बड़ा तोहफा देने जा रहे हैं। सीएम योगी दो दिवसीय दौरे पर अलीगढ़ पहुंचेंगे। आलीगढ़ के लोगों को हैबिटेट सेंटर समेत 406 करोड़ की 59 परियोजनाओं का तोहफा मिलेगा।

यह भी पढ़ें- UP News: अलीगढ़ की जनता को सीएम योगी देंगे बड़ा तोहफा, दो दिन में 406 करोड़ की 59 परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular