Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsAligarh Crime: डीएम और सीएमओ के नाम का फर्जी पत्र हुआ वायरल,...

Aligarh Crime: डीएम और सीएमओ के नाम का फर्जी पत्र हुआ वायरल, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Aligarh Crime: अलीगढ़ डीएम और सीएमओ के नाम का फर्जी पत्र वायरल हुआ  है। जिसमें निजी चिकित्सकों को टीवी उन्मूलन अभियान के मरीजों के लिए 10,000 रुपए जमा करने का आदेश दिया गया। पत्र में निजी डॉक्टर्स को विवेक चौहान को पैसे जमा कर रशीद लेने के कहा गया है। पत्र वायरल होने के बाद डीम ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया । पूरा मामला थाना क्वार्सी के के के हॉस्पिटल का है।

निजी चिकित्सकों को आदेश किया गया…

इस मामले की जानकारी देते हुए सीएमओ डॉक्टर नीरज त्यागी ने बताया कि उनके और जिलाधिकारी के दस्तगत के साथ एक पत्र केके हॉस्पिटल पहुंचा। जिसमें सभी निजी चिकित्सकों को आदेश किया गया है कि टीवी उन्मूलन कार्यक्रम के तहत मरीजों को पौष्टिक आहार के लिए ₹5000 प्रति मरीज के हिसाब से दो। मरीजों के ₹10,000 विवेक चौहान को जमा कर कर रसीद कटा लें, ताकि जो रजिस्ट्रेशन है वह सुलह प्रक्रिया से चल सके।

जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी

जैसे ही मामले की जानकारी उनको हुई तो उन्होंने इसका पूरी तरह खंडन किया और पत्र को फर्जी बताया। वहीं पत्र जारी करने वाले व्यक्ति के खिलाफ अज्ञात में प्राथमिक दर्ज करी गई है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read: Hapur News: हापुड़ लाठीचार्ज मामले में हाईकोर्ट ने रिपोर्ट अपूर्ण मिलने पर उठाए सवाल, अगली सुनवाई 12 अक्तूबर को

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular