Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsAligarh Crime News : संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी की मौत, 3 दिन...

Aligarh Crime News : संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी की मौत, 3 दिन बाद शव को कब्र से निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Aligarh Crime News अलीगढ : यह घटना अलीगढ (Aligarh Crime News) के थाना इगलास क्षेत्र के गांव तुरीबबली की है। जहा 14 वर्षीय युवती की रेप के बाद हत्या आशंका के चलते कब्र में से शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

  • क्या है पूरा मामला
  • शव को कब्र से निकाला बाहर
  • पुलिस ने नहीं की कार्रवाई
  • शव को पोस्टमार्टम के लिया भेजा 

क्या है पूरा मामला

अलीगढ़ के थाना इगलास इलाके के तुरीबबली गांव में उस समय हड़कंप मच गया। जब एक 14 वर्षीय युवती की रेप के बाद हत्या कर दी गई और घटना के बाद बच्ची के शव को गांव में ही दफना दिया गया।

शव को कब्र से निकाला बाहर

परिजनों का आरोप है कि गांव के ही कुछ लोगों ने उनकी नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था और उसके बाद उसकी हत्या कर गांव में ही शव को जमीन के अंदर डाल दिया गया था।

परिजनों को शक्क हुआ तो उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी इलाका पुलिस और जिलाधिकारी को दी। जिलाधिकारी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल एसीएम की मौजूदगी में शव को कब्र से बाहर निकाला और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

वहीं मृतक बच्ची के परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव के ही दबंगों ने उनकी नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और उसकी हत्या कर उसके शव को जमीन में दफना दिया।

जब उन्हें इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने तत्काल इसकी सूचना इलाका पुलिस को दी। लेकिन पुलिस ने पूरे मामले में कोई कार्रवाई नहीं की।

शव को पोस्टमार्टम के लिया भेजा 

जिसके बाद हार कर उन्होंने आम आदमी पार्टी के नेताओं से संपर्क साधा और जिसके बाद आम आदमी नेताओं ने जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह से मिलकर पूरी घटना से अवगत कराया।

जिसके बाद जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने तत्काल 5 सदस्य टीम गठित कर एटीएम की टीम बनायी। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव को कब्र से बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्यवाही के निर्देश दिए।

Also Read – रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का सहारनपुर दौरा, देहरादून से सहारनपुर पहुंचेगी वंदे मातरम ट्रेन, लोगों में खासा उत्साह

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular