Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअलीगढ़Aligarh: पहले खिलाई नशीली रबड़ी, फिर दोस्त संग प्रेमिका ने गला रेत...

Aligarh: पहले खिलाई नशीली रबड़ी, फिर दोस्त संग प्रेमिका ने गला रेत की प्रेमी की हत्या

- Advertisement -

यूपी (UP) के अलीगढ़ (Aligarh) में एक कातिल प्रेमिका ओर उसके दोस्त का खौफनाक चेहरा उस वक्त सामने आया। जब प्रेमिका ने प्रेमी को फोन कर धोखे से जवां इलाके में रजवाहे पर मिलने के लिए बुलाने के बाद प्रेमी गालिब को नशीली रबड़ी खिलाकर बेहोश कर दिया। जिसके बाद षड्यंत्र के तहत प्रेमिका ने अपने दोस्त को फोन कर मौके पर बुलाकर बेहोशी की हालत में जमीन पर पड़े प्रेमी के ऊपर उस्तरे और चाकू से वार करते हुए प्रेमिका के साथ मिलकर उसके दोस्त ने पुरानी रंजिश के चलते प्रेमी का गला रेत कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी और दोनों मौके से फरार हो गए।

खबर में खास:

  • 24 घंटे के अंदर पुलिस ने हत्या में शामिल आरोपियों को किया गिरफ्तार 
  • हत्या में उस्तरे और धारदार चाकू का किया गया इस्तेमाल
  • पुरानी रंजिश के चलते की गई हत्या

24 घंटे के अंदर पुलिस ने हत्या में शामिल आरोपियों को किया गिरफ्तार 

एक व्यक्ति के मृत मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची ओर डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक युवक की पहचान होते ही जवां थाने पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू करते हुए 24 घंटे में मृतक युवक की हत्या का सनसनीखेज खुलासा करते हुए कातिल प्रेमिका जरीन और उसके दोस्त अयाज को गिरफ्तार किया। जिसके बाद पुलिस ने कातिल प्रेमिका और उसके दोस्त को कबूलनामे पर हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू व उस्तरे सहित मृतक का मोबाइल भी बरामद किया। पुलिस ने मृतक युवक के भाई की शिकायत पर प्रेमिका ओर उसके दोस्त के खिलाफ  हत्या (धारा 302) की धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी में जुट गई।

हत्या में उस्तरे और धारदार चाकू का किया गया इस्तेमाल

वहीं प्रेमिका द्वारा अपने दोस्त के साथ मिलकर अपने प्रेमी की उस्तरे और धारदार चाकू से गला रेतकर हत्या करने के बाद नगर पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत ने 24 घंटे में कातिल प्रेमिका और उसके दोस्त को गिरफ्तार करते हुए हत्या का सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि 20 फरवरी की रात करीब 10:00 थाना जवां पुलिस को सूचना मिली कि रजवाहे के पास एक युवक की खून से लथपथ लाश पड़ी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुरानी रंजिश के चलते की गई हत्या

पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि मृतक युवक गालिब की प्रेमिका जरीन के दोस्त अयाज के साथ पुरानी रंजिश चली आ रही थी ओर कुछ दिन पहले ही गालिब द्वारा अयाज के साथ मारपीट कर उसकी पिटाई की गई थी। इसी रंजिश के चलते अयाज ने गालिब की प्रेमिका जरीन के साथ मिलकर प्लान के तहत षड्यंत्र रचते हुए उसकी हत्या की साजिश रची गई ओर साजिश के तहत प्रेमिका जरीन के द्वारा फोन कर थाना जवां इलाके में रजवाहे पर उसको मिलने के लिए बुलाया ओर उसके वहां पहुंचते ही प्रेमिका ने खाने में नशीला पदार्थ मिली रबड़ी खिलाई गई। स्कूटी पर सवार होकर अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक गालिब पदार्थ की रबड़ी खाते ही बेहोश होकर जमीन पर गिर गया ओर प्लान के तहत मौका मिलते ही प्रेमिका जरीन ने अपने दोस्त अयाज को फोन कर घटनास्थल पर बुला लिया। जिसके बाद उस्तरा ओर चाकू लेकर पहुंचे युवक अयाज ने अपनी दोस्त जरीन के साथ मिलकर जमीन पर बेहोश पड़े उसके प्रेमी की उस्तरे ओर चाकू से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी।

Also Read: Ghaziabad: थाना लोनी पुलिस द्वारा मुठभेड के दौरान दो वांछित गोकश गिरफ्तार

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular