Monday, July 8, 2024
HomeLatest NewsAligarh News : सांप के काटने से बच्चे की हुई मौत, बच्चे...

Aligarh News : सांप के काटने से बच्चे की हुई मौत, बच्चे को 24 घंटे से जिंदा करने में जुटे बायगीऱ , अंधविश्वास! का है मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Aligarh News अलीगढ : डॉक्टरों द्वारा बच्चे को मृत घोषित करने के बाद भी जुटे बायगीर का दवा है की वो उसे जिन्दा कर देंगे। अंधविश्वास में पड़ा परिवार।

क्या है पूरा मामला

अलीगढ के तहसील इगलास के गांव कारस में अंधविश्वास का मामला सामने आया है। जहां एक 6 वर्षीय बालक को बुधवार दोपहर दो बजे सर्प ने डस लिया था। मृतक बच्चे का नाम मयंक है, परिजनों का मयंक इकलौता पुत्र था।

सर्प डसने के बाद परिजन आनन फानन में इगलास सीएचसी लाए, जहां से उसे अलीगढ़ रैफर किया गया। मेडिकल में बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया था। बच्चे के परिजन शव को अपने घर ले आए और शव को गांव के स्कूल के बाहर रख दिया।

सांप को एक डिब्बे में बंद कर रखा

इसके बाद परिजनों ने तीन जिलों से बायगीरों को बुलाया गया, जहां बालक के शव को जमीन पर रखकर बायगीरों का 24 घंटे तक घंटे तक झाड़ फूंक व तंत्र मंत्र विद्या चली बायगीरों की तंत्र मंत्र को देखने के लिए हजारों लोगों की भीड लग गयी।

24 घंटे तक इलाज के बाद बायगीरों ने अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं, वहीं बायगीरों ने सांप को एक डिब्बे में बंद कर रखा है। 24 घंटे से डॉक्टरों के मृतक घोषित करने के बावजूद भी 3 जिलों के बायगिर झाड़-फूंक करने में जुटे हैं।

Also Read – वेज बेकरी पर पनीर पेटीज में मिला हड्डी, मामले कोतवाली में दर्ज , अधिकारी ने दी जानकारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular