Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAligarh News: CM योगी का आज अलीगढ़ दौरा, जनसभा को करेंगे संबोधित;...

Aligarh News: CM योगी का आज अलीगढ़ दौरा, जनसभा को करेंगे संबोधित; मेयर समेत 18 निकायों के प्रत्याशियों के लिए मांगेंगे वोट

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Aligarh News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को अलीगढ़ आ रहे हैं। इस दौरान वह नुमाइश मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के मेयर प्रत्याशी प्रशांत सिंघल समेत जिले की सभी 18 नगर निकायों में अध्यक्ष, पार्षद, सभासद एवं सदस्यों के समर्थन में जनसभा करेंगे। सीएम योगी  निकाय चुनाव में आगमन को लेकर जहां बीजेपी कार्यकर्ता खासे उत्साहित हैं तो वहीं जिला प्रशासन देर रात तक मुख्यमंत्री की जनसभा की तैयारियों को लेकर अंतिम रूप देने में जुटा रहा।

लखनऊ ने अलीगढ़ के लिए रवाना

इसके साथ ही अधिकारियों ने मुख्यमंत्री के जनसभा स्थल पर पहुंच व्यवस्थाएं देखीं और मिली खामियों को समय रहते दूर करा लेने के लिए अधीनस्थ अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। वहीं मुख्यमंत्री की सभा को सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं।  अब तक मिले कार्यक्रम के की जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री सुबह 10:30 बजे लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट से अलीगढ़ के लिए रवाना कर चुके हैं और वह कभी भी अलीगढ़ धनीपुर एयरपोर्ट पर विशेष विमान के जरिए पहुंचेंगे।

सीएम के सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था

यहां करीब 12:10 तक आयोजित एक चुनावी जनसभा को थाना बन्नादेवी क्षेत्र स्थित नुमाइश मैदान में संबोधित करेंगे। जनसभा को संबोधित करने के बाद मुख्यमंत्री धनीपुर एयरपोर्ट से अपने गंतव्य को रवाना हो जाएंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिला प्रशासन खासा मुस्तैद है। वहीं देर शाम पुलिस-प्रशासनिक अफसरों ने अन्य अधिकारियों के साथ नुमाइश मैदान पहुंच कर सुरक्षा-व्यवस्थाओं का जायजा लिया। सीएम की सुरक्षा को लेकर भी पुलिस- प्रशासन भी दिन भर तैयारियों में लगा रहा। सीएम की सुरक्षा को लेकर चाक-चौबंद व्यवस्थाएं की गई हैं तो वही बाहरी जिलों से भी फोर्स की तैनाती की गई है।

Uttarakhand News: हरिद्वार में चला अतिक्रमण हटाओ अभियान, तोड़ी गई 30 साल पुरानी मजार; 1000 से ज्यादा स्थान चिह्नित

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular